बॉलीवुड

शाहरुख खान को लेकर अभिनेत्री जूही चावला ने किया बड़ा खुलासा, कपिल शर्मा शो पर कही ये बात…

बीते दिनों बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) टीवी के फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के सेट पर नजर आई। जहां उन्होंने शो की टीम के साथ ढेर सारा मस्ती-मजाक किया। इसका एक बीटीएस (BTS) वीडियो जूही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया। बता दें कि इस फनी वीडियो में उन्होंने अपनी फिल्म डर में शाहरुख खान के रोल को लेकर एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है।

गौरतलब हो कि ये BTS वीडियो जूही चावला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वो कह रही हैं कि, “क्या आप जानते हैं कि ‘डर’ (Darr) फिल्म में शाहरुख खान से पहले ये रोल दारा सिंह (Dara Singh) जी को दिया गया था तो यहां आइए दारा सिंह जी’ जूही के बुलाने के बाद वीडियो में सुदेश लहरी दारा सिंह के गेटअप में दिखाई देते हैं और कहते हैं आहो! ‘भई क…क…क..किरण, शादी का मुहूर्त निकला जा रहा है जल्दी से बाहर आओ।

जादू तेरी नजर… खुश्बू तेरा बदन… तू हां कर या ना कर, तू है मेरी किरण जय मेहता। वहीं गौरतलब हो कि गाने में सुदेश के मुंह से अपने पति जय मेहता का नाम सुनकर जूही हैरान होते हुए कहती हैं क्या? और फिर हंसते हुए कहती हैं –आहो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)


अर्चना के साथ इस फेमस सॉन्ग पर किया डांस…
वहीं मालूम हो कि इसके साथ ही जूही ने एक और वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें उनके साथ अर्चना पूरन सिंह नजर आ रही और वीडियो में वो अर्चना के साथ अपनी सुपरहिट फिल्म हम है राही प्यार के ‘घुंघट की आड से दिलबर का’ गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही। इसके अलावा शो में जूही ने कपिल शर्मा और शो की पूरी टीम के साथ गरबा भी किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)


आख़िर में बात जूही के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो जूही आने वाले समय में ‘शर्माजी नमकीन’ में दिखाई देंगी, जिसमें दिवगंत एक्टर ऋषि कपूर लीड रोल में हैं। यह फिल्म ऋषि जी के आकस्मिक निधन से पहले की शूट की हुई थी। यह उनकी आखिरी फिल्म है। उनकी डेथ के बाद प्रोड्यूसर्स ने उनके पार्ट को बरकरार रखा है और फिल्म के बाकी हिस्सों के लिए परेश रावल को साइन किया है।

Back to top button