बॉलीवुड

कश्मीरा शाह ने कहा गोविंदा को काम मिलेगा अगर वह पत्नी सुनीता आहूजा को बदल दे तो

बॉलीवुड सुपरस्टार अभिनेता गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) का झगड़ा ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहा है. उल्टा यह विवाद और भी बढ़ता ही जा रहा है. अब इस झगडे में गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा और कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह आग में घी डालने का काम कर रही है. दोनों ने ही इस लड़ाई को लम्बा ले जानें की सोच ली है और वार-प्रतिवार का सिलसिला जारी है.

ये बोल बोल कर कि हमें इस मुद्दे पर अब कुछ नहीं बोलना दोनों ही एक दूसरे के खिलाफ काफी कुछ बोल गईं हैं. अब हालिया कश्मीरा शाह ने सुनीता को अपने निशाने पर लिया है.

कश्मीरा ने सुनीता को काफी बुरा-भला कहा

कश्मीरा ने हाल ही में कहा है कि वह मामा और भांजे की जोड़ी को एक बार फिर से साथ में काम करते हुए देखना चाहती है. लेकिन उसके साथ ही उन्होंने कहा कि ये तब ही संभव हो सकता है जब गोविंदा जी एक बेहतर मैनेजर को रखे. बता दें कि ये सुनीता के उस ताने का जवाब था जिसमें उन्होंने कहा था उनके पास टाइम नहीं है वो आजकल गोविंदा की मैनेजर हैं.

गोविंदा सुनीता को काम से निकाल दें

 kashmera shah and sunita ahuja fight
एक निजी अखबार की माने तो कश्मीरा ने कहा है कि अगर गोविंदा अपनी करंट मैनेजर को नौकरी से निकाल दें और अच्छी मैनेजर को ले आए तो बहुत से अच्छे काम हो सकते है. क्योंकि अभी जो मैनेजर उनका काम देख रहीं हैं वो एकदम ही बेकार हैं. गोविंदा जी बहुत ही टेलेंटेड अभिनेता हैं उन्हें घर पर नहीं बैठना चाहिए.

कश्मीरा को चाहिए सलमान की फैमिली

 kashmera shah and sunita ahuja fight

इस मसले पर कश्मीरा ने आगे कहा कि, वह सलमान खान के परिवार की तरह ही एक परिवार चाहती है. जो हमेशा एक दूसरे को आगे बढ़ने के लिए पुश करें. क्यों हर परिवार उनके परिवार की तरह नहीं होता है. काश कृष्णा के परिवार ने उन्हें पुश किया होता. क्या उन्होंने इस तरह से कुछ किया जिससे पूरे परिवार का फायदा हो. उन सबमें बहुत अधिक टैलेंट है लेकिन कोई किसी को पुश नहीं करता है.

 kashmera shah and sunita ahuja fight

कश्मीरा ने अपनी बात रखते हुए कहा कि वह दूसरों की तरह नहीं है जो खाली बैठी रहें और वह काम करके अपने पति की प्रतिभा का अधिकतम लाभ उठा सकती है. इससे पहले कश्मीरा ने कहा था कि, गोविंदा जी बहुत अच्छे अभिनेता हैं. मैं उन्हें बतौर एक्टर काफी ज्यादा पसंद करती हूं लेकिन मैं उनके अलावा किसी और को नहीं जानती हूं. मैं मैनेजर्स के बारे में बात करना पसंद नहीं करती.

आपको बता दें कि कृष्णा और गोविंदा के बीच ये लड़ाई अभी से नहीं वर्ष 2016 से चली आ रही है. अभिनेता की पत्नी सुनीता को एक बार इस बात पर बुरा लग गया था जब कश्मीरा ने कहा था कि गोविंदा पैसों के लिए डांस करते हैं. इसके साथ ही कश्मीरा ने सुनीता और गोविंदा पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया था कि वह उनके बच्चों को देखने के लिए अस्पताल नहीं गए.

वहीं गोविंदा की पत्नी ने भी इस लड़ाई पर मीडिया में बयान दिया था कि, ‘असल में तो घर में तनाव की शुरुआत ही उस समय से हुई थी जब हमारे यहाँ एक ख़राब बहू आई थी. एक माँ की तरह प्यार देने के बाद भी ये लोग इस तरह का बर्ताव करते है, मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहती.’ जाहिर है उनका इशारा करिश्मा की तरफ था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

Back to top button