बॉलीवुड

पत्रकार ने सनी लियोन से पूछा सवाल, ‘आप तो पोर्न एक्ट्रेस हो एक रात के कितने लेती हो..

भरी महफ़िल में एक शख्स ने सनी लियोन से पूछा गन्दा सवाल, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी और ख़ूबसूरत अदाकारा सनी लियोन (Sunny Leone) को चाहने वालों की संख्या दुनियाभर में मौजूद है. पूरी दुनिया में एक्ट्रेस को पहचाना जाता है और पसंद किया जाता है. सनी लियोन ने साल 2012 में हिंदी सिनेमा में कदम रखे थे और अपनी बोल्ड एवं हॉट अदाओं से फैंस के दिलों पर राज किया.

गौरतलब है कि सनी लियोन हिंदी सिनेमा में काम करने से पहले पोर्न इंडस्ट्री में सक्रिय थीं. सनी लियोन ने पहले अश्लील फिल्मों में काम किया है और उनके कई वीडियो काफी पॉपुलर हुए थे. इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि उनकी लोकप्रियता में पोर्न इंडस्ट्री का भी बड़ा योगदान है लेकिन गंदी फिल्मों में काम करने का शायद उन्हें अब भी अफ़सोस होता है.

Sunny Leone

अब चाहे सनी लियोन की पहचान एक बॉलीवुड अदाकारा के रूप में होती हो हालांकि कभी वें पोर्न स्टार कहलाती थीं. अपने अतीत के दिनों को याद कर उन्हें अब भी काफी बुरा लगता है और जब एक पत्रकार ने उन्हें उनके अतीत के दिन याद दिलाए थे तो वें उस पर बुरी तरह भड़क गई थीं. इतना ही नहीं अभिनेत्री ने उसे गुस्से में तमाचा भी मार दिया था. आइए इस किस्से के बारे में आपको बताते है.

Sunny Leone

बताया जाता है कि यह किस्सा साल 2016 से जुड़ा हुआ है. एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए सनी गुजरात के सूरत शहर में मौजूद थीं. कई बार सनी को अपने अतीत के काम से संबंधित सवालों का सामना करना पड़ा है और इस दौरान भी उनके साथ कुछ ऐसा ही हो गया था हालांकि एक्ट्रेस खुद को संभाल नहीं पाई थीं और वे काफी गुस्सा हो गई थीं.

sunny leone

अपने चहेते फैंस के साथ होली का त्यौहार मनाने के लिए सनी लियोन सूरत में मौजूद थीं. यहां एक कार्यक्रम में उनसे एक पत्रकार ने कुछ ऐसा पूछ लिया कि एक्ट्रेस का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया. वें काफी असहज हो गई. कार्यक्रम में एक पत्रकार ने उनसे पूछा था कि, ‘आप तो पॉर्न स्टार भी रह चुकी हैं और अब बॉलीवुड स्टार हैं तो आप नाईट प्रोग्राम का क्या चार्ज लेती हैं?’ सनी कुछ कहती इससे पहले उन्होंने शख़्स को जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया.

Sunny Leone

इस घटना पर काफी बवाल मचा था और सनी को अपने किए पर कुछ भी पछतावा नहीं था. वे अपने स्टैंड पर कायम रहीं. दूसरी ओर सनी से इस तरह का सवाल करने वाले शख़्स को सजा मिली थीं. हालांकि सनी लियोन के पति डेनियल वीबर ने इस घटना से इंकार कर दिया था. उनका कहना था कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है. जो मीडिया में खबरें चल रही हैं वह बकवास हैं.

जिस्म 2 से किया बॉलीवुड डेब्यू…

sunny leone

हिंदी सिनेमा में कदम रखने के दौरान सनी लियोन को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थीं और उन्हें विरोध का भी खूब सामना करना पड़ा था. क्योंकि वें पहले गंदी फिल्मों में काम करती थीं और उनकी छवि दुनियाभर में खराब थी. हालांकि पोर्न इंडस्ट्री छोड़ उन्होंने साल 2012 में अभिनेत्री और निर्माता-निर्देशक पूजा भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जिस्म 2’ से हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. तब से लकर अब तक वें कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है. एक्टिंग के साथ ही सनी लियोन आइटम गर्ल के रूप में भी फिल्मों में डांस कर चुकी है.

sunny leone

Back to top button