बॉलीवुडराजनीतिसमाचार

‘जय श्री राम’ के नारे लगने पर स्वरा भास्कर ने कहा मुझे खुद के हिन्दू होने पर शर्म आती है

मुस्लिमों पक्ष की वाहवाही लूटने के लिए हिन्दुओं के खिलाफ जाते जा रही स्वरा भास्कर

बॉलीवडु अभिनेत्री स्वरा भास्कर हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहती है. उनकी फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि उनके बयानों के कारण. देश में होने वाले हर मसले पर वह बेबाकी से अपनी राय रखती है. अपने इन्ही बयानों के कारण वह हमेशा ट्रोल होती रहती है. ऐसे में यूजर्स उनकी अच्छी खासी खिंचाई कर देते है. ऐसे में एक बार फिर स्वरा भास्कर ट्विटर पर लोगों के निशाने पर आ गई हैं. स्वरा भास्कर को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देना भारी पड़ा.

आपको बता दें कि दिल्ली से सटे गुरुग्राम का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें खाली जगह में कुछ लोग नमाज पढ़ते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही आप यह भी देख सकते है कि, वहां पर भारी संख्या में पुलिसफोर्स मौजदू हैं. जानकारी के मुताबिक कुछ अज्ञात लोग नमाज पढ़ने वाले लोगों का विरोध कर रहे थे. इस दौरान कुछ लोगों को देखा जा सकता है कि, वह ‘जय श्री राम’ और ‘भारत माता की जय’ के नारे भी लगा रहे हैं. वहीं मौके पर मौजूद पुलिस हालात को काबू करने के लिए लोगों को समझाते हुए भी नज़र आ रही है.

swara bhaskar

अब इसी वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर ऐसा कुछ लिख दिया जो ट्विटर पर लोगों को अच्छा नहीं लग रहा. इतना ही नहीं थोड़ी ही देर बाद स्वरा भास्कर ट्विटर पर ट्रेंड भी करने लगी.

लोगों ने स्वरा भास्कर को लिया आड़े हाथों
गुरुग्राम में नमाज पढ़ने पर हुए विवाद पर स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर लिखा, ‘एक हिंदू होने के नाते मुझे खुद पर शर्म आती है’ अब स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर यूजर्स का गुस्सा भी भड़क गया.

एक यूज़र ने लिखा “पता नहीं किसकी नज़र लग गई मेरे प्यारे भारत देश को. आज अपने आप को भारती कहने में शर्म महसूस हो रही है. मेरे देश की खूबसूरती यह थी के मेरे देश में हर धर्म के लोग प्यार से रहते हैं, यहां हर धर्म की इज्जत होती है. पर ऐसा भी होने लगेगा इस देश में,यह नहीं सोचा था. माफी चाहता हूं मैं भारती हूं.”

Swara Bhaskar

वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा कि, आपको किस बात पर शर्म आती है? धर्म का पालन घर में ही करना चाहिए, न कि उन सड़कों पर जो यातायात को अवरुद्ध करती हैं और दूसरों को परेशान करती हैं. संयुक्त अरब अमीरात में भी ऐसा नहीं होता है – कोई भी सड़क या यातायात अवरुद्ध नहीं करता है.

नदीम खान नाम के एक युवक ने लिखा, कुम्भ के बारे में आपका क्या सोचना है.

इस्लाम तेजी से फैल रहा है. सिर्फ 1400 साल में यह दूसरा सबसे बड़ा धर्म बन गया. जल्द ही नंबर 1 पर जा रहे हैं. हिंदुत्व के बारे में सोचो.

एक त्रिवेणी नकवी नाम की यूज़र ने कहा है कि, यूएई में सरकार ने हिंदू उपासकों के लिए बड़े मंदिर बनाने में मदद की, उद्घाटन के लिए हमारे मोदीजी वहां गए थे, भारत में नमाज पढ़ने के लिए कितने नमाज मैदान हैं. क्या जागरण और दुर्गा पूजा सार्वजनिक स्थानों पर की जाने वाली पूजा नहीं है ?

Back to top button