बॉलीवुड

‘इसकी साड़ी उठाओ, पैंटी दिखनी चाहिए’ उर्फी जावेद ने बयान किया बॉलीवुड का काला सच

मैं बेड पर पड़ी रो रही थी, हाथ जोड़ रही थी कि मुझसे मत करवाओ, मुझसे नहीं होगा, लेकिन मुझे नहीं छोड़ा गया

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) से सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक़्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी वह अपनी ड्रेस की वज़ह से सुर्खियां बटोरती हैं, तो कभी अपने बोल से। बता दें कि सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद को खासा एक्टिव देखा जाता है और वो अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा बज क्रिएट करती रहती हैं। वहीं हाल ही में उर्फी जावेद ने एक बड़ा खुलासा किया है।

urfi javed

जी हां बता दें कि उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि किसी ने अश्लील दृश्य करने के लिए उन्हें मजबूर किया था।

बता दें कि 15 अक्टूबर 1996 को जन्मीं उर्फी अक्सर अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। इतना ही नहीं बिग बॉस ओटीटी के बाद अपने कपड़ों को लेकर वो कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो चुकी हैं, लेकिन अब उन्होंने बताया है कि किसी ने अश्लील दृश्य करने के लिए उन्हें मजबूर किया था।

Urfi Javed

उर्फी जावेद के सामने एक समय ऐसी सिचुएशन भी आई, जब उनकी मर्जी के खिलाफ उनको अश्लील सीन करने के लिए मजबूर किया गया। उर्फी ने बताया कि उन्होंने इस तरह के सीन करने से मना किया तो निर्माता ने उन्हें जेल भेजने की धमकी दी और 40 लाख रुपए की मांग की। इस पर उन्होंने बुरी तरह से खुद को फंसा हुआ महसूस किया और उनके मन में आत्महत्या करने तक की बात आई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urfi (@urf7i)

 

उर्फी ने इस सीन के बारे में बताते हुए कहा,

“मैं एक वेब सीरीज कर रही थी और उस वक्त प्रोड्यूसर ने कहा कि सजेस्टिव सीन करने होंगे। अगले दिन सेट पर गई तो प्रोड्यूसर ने वो सीन अजीब तरह से करवाया। सीन एक देवर का था। वो मुझे देख रहा था और देखने वाले उस सीन को प्रोड्यूसर ने जबरदस्ती छूने वाला सीन बना दिया। प्रोड्यूसर हीरो को कहने लगी कि साड़ी उठाओ, इसकी पैंटी दिखनी चाहिए। तब मैंने महसूस किया कि उस प्रड्यूसर ने मेरे साथ खेल खेला है। फिर उन्होंने मुझसे फुल फ्लेजेड लेस्बियन सीन करवाया। प्रोड्यूसर बार-बार कह रही थी इसके पैंट में हाथ डालो।”

 

उर्फी ने आगे कहा,

“मैं बेड पर पड़ी रो रही थी। हाथ जोड़ रही थी कि मुझसे मत करवाओ। मुझसे नहीं होगा। लेकिन वो प्रोड्यूसर मुझे लगातार धमकी दे रही थी कि तुमने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। मैं तुम्हें जेल भेज दूँगी। मैं उस वक्त नई थी। मैं क्या करती मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था।”

कुछ लोग करते हैं नफरत…

इतना ही नहीं इंटरव्यू के दौरान उर्फी से पूछा गया कि उन्हें इतना प्यार मिल रहा है। इस पर गर्व महसूस होता है? ऐसे में इस सवाल का जवाब देते हुए उर्फी ने कहा कि बहुत लोगों ने मेरी बिग बॉस की जर्नी और मुझे पसंद किया गया है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं। लेकिन वही लोग जब सामने आएंगे तो सेल्फी लेंगे ऑटोग्राफ मांगेंगे। जैसै शाहरुख खान को कई लोग ट्रोल कर रहे हैं, जबकि सामने आते ही सेल्फी लेने के लिए दौड़ने लगते हैं।

उर्फी का कहना करियर के शुरू में हुई मुश्किल…

वहीं बता दें कि उर्फी ने बताया कि हीरोइन बनने की चाह में जब वो मुबई आईं तो उन्हें काफी मुश्किल हुई। पैसे की कमी के चलते उन्हें जो भी काम छोटा-बड़ा मिला, उन्होंने सहर्ष स्वीकार किया। इसके अलावा उर्फी ने कहा कि मैंने अभी तक कुछ हासिल नहीं किया है, अभी लंबा रास्ता तय करना है। मैं जीवन के एक ऐसे मुकाम पर हूं जहां मैं उस दिशा में आगे बढ़ रहा हूं जहां मैं वह काम करने जा रहा हूं जो मैं करना चाहती हूं।

कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं उर्फी…

अब बात उर्फी जावेद के अभी तक के टीवी करियर की करें तो वह टीवी की दुनिया की लोकप्रिय अभिनेत्री हैं और कई मशहूर शो का हिस्सा रही हैं। उर्फी जावेद चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, बेपनाह, जीजी मां और डायन जैसे कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

नवाबों के शहर से मुंबई पहुँची हैं उर्फी जावेद…

बता दें कि उर्फी जावेद लखनऊ की रहने वाली हैं। लखनऊ के सीएमएस स्कूल से अपनी पढ़ाई के बाद उर्फी ने एमीटी यूनिवर्सिटी से मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन किया है। इसके बाद वो करियर बनाने के लिए दिल्ली चली गईं। उर्फी ने जल्द ही ग्लैमर की दुनिया में अपना रास्ता बना लिया। उर्फी जावेद ने 2016 में अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की।

Back to top button