समाचार

बीवी के कई मर्दों से थे शारीरिक संबंध, पति फूट-फूटकर रोया, फिर मौत को लगा लिया गले -Video

पति को नीचा दिखाने के लिए बनाती थी गैर-मर्दों से संबंध, शख्स ने सुसाइड से पहले बनाया Video

पति-पत्नी के रिश्ते में वफादारी का होना बेहद जरूरी होता है। यदि कोई एक भी बेवफाई कर दे तो रिश्ता टूटकर बिखर जाता है। ऐसे में सोचिए उस पति के दिल पर क्या बीतेगी जब उसे पता चले कि उसकी पत्नी के एक या दो नहीं बल्कि कई लड़कों से संबंध हैं। यकीनन ये जानकार कोई भी पति अंदर से बुरी तरह टूट जाएगा। वह इस स्थिति में कोई बड़ा या खतरनाक कदम भी उठा सकता है। अब ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के औरेया ज‍िले में रहने वाले एक शख्स ने किया।

पत्नी के कारण पति ने किया सुसाइड

औरेया ज‍िले के ब्रह्म नगर में रहने वाले 24 वर्षीय ऋषभ नाम के युवक ने अपनी जिंदगी समाप्त कर ली। उसने अपनी इस आत्महत्या का जिम्मेदार बीवी को बताया है। शख्स ने मरने से पहले एक वीडियो भी बनाया जिसमें वह रो-रोकर बोल रहा था कि उसकी बीवी ने उसे कही का नहीं छोड़ा है। पूरे परिवार को बदनाम कर दिया, अब मैं जीकर क्या करूंगा। इस वीडियो में शख्स ने ये भी जानकारी दी कि उसकी पत्नी के कई लड़कों से शारीरिक संबंध थे।

नीचा दिखाना चाहती थी पत्नी

ऋषभ ने बताया कि उसकी पत्नी दूसरे लड़कों से संबंध उसे नीचा दिखाने के लिए बनाती थी। उसने बीवी को बहुत समझाया भी लेकिन वह नहीं मानी। ऐसे में उसने पत्नी की हरकतों से तंग आकर जीवन लीला समाप्त करने का निर्णय ले लिया। ऋषभ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उसने अपनी सास की पोल भी खोली है।

सास और बीवी मिलकर करती थी प्रताड़‍ित

ऋषभ ने एक साल पहले यानि 2020 में कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली लड़की से लव मैरिज की थी। शादी के बाद वह बहुत खुश था, हालांकि दिक्कत तब शुरू हुई जब उसकी पत्नी छोटी छोटी बातों पर लड़ाई झगड़ा करने लगी। शख्स ने खुलासा किया कि उसकी सास दो शादियां कर चुकी है। वह अपने दोनों पति को मरवा चुकी है। मां-बेटी दोनों मिलकर स‍िगरेट और शराब पीते हैं, मुझे पैसों के लिए प्रताड़ित भी करते हैं। इसके चलते मेरे ऊपर 7 लाख का कर्जा भी चढ़ गया। युवक ने आगे बताया कि वह ये वीडियो इसलिए बना रहा है ताकि दूसरों के साथ वह ऐसी कोई वारदात न कर सके।

बीवी और सास के खिलाफ दर्ज हुई FIR

ऋषभ के परिजनों को जब इस घटना की जानकारी लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं ऋषभ के घरवालों ने बहू और उसकी मां के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। इसके बाद ही कोई एक्शन लिया जाएगा।

लखनऊ में भी दिखा ऐसा मामला

लखनऊ में भी एक शख्स ने अपनी बीवी के समलैंगिक संबंध से तंग आकर सुसाइड कर लिया। उसने पुलिस कमिश्नर, एसीपी गोमतीनगर व इंस्पेक्टर गोमतीनगर के नाम सुसाइड नोट भी लिखा। इसमें उसने बताया कि उसकी बीवी और महिला बॉस के बीच समलैंगिक संबंध थे। उन्हीं दोनों ने उसे आत्महत्या के लिए उकसाया है। पुलिस ने पत्नी और उसकी बॉस पर केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल आगे की जांच चल रही है।

Back to top button