बॉलीवुड

खुलेआम दुर्गा-पूजा के दौरान लड़ गईं काजोल और तनीषा मुख़र्जी, मां ने बीच-बचाव कर मामला सुलझाया : VIDEO

फ़िल्म इंडस्ट्री में अक़्सर सेलेब्स के बीच लड़ाई-झगड़े की खबरें आती रहती है। जी हां कईयों के बारे में तो आप सभी को पता होगा कि कई सेलेब्स ऐसे हैं, जिनके बीच सालों-साल लड़ाई की वज़ह से बातचीत नहीं होती है। हां लेकिन भाई या फिर बहनों के बीच झगड़े की खबरें कम ही सुनने को मिलती है। हालांकि, इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है। जो सोशल मीडिया पर काफ़ी सुर्खियां बटोर रही है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि दो बहनें यानी काजोल (Kajol) और तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerjee) आपस में भिड़ती नजर आ रही है।  दरअसल, नवरात्रि के दौरान काजोल अपनी बहन और मां तनुजा (Tanuja) के साथ दुर्गा पूजा कार्यक्रम में पहुंची थी। और इसी दौरान ऐसा कुछ हो गया कि दोनों बहने सरेआम ही एक-दूसरे से झगड़ने लगी। आइए जानते हैं ऐसे में आख़िर क्या है पूरा माजरा…

बता दें कि काजोल हर साल दुर्गा पूजा धूमधाम से मनाती है। इस बार वे मुंबई की तीन अलग-अलग जगहों पर हुई दुर्गा पूजा में शामिल होने पहुंची थी। इन्हीं में से एक जगह वे अपनी बहन तनीषा और मां के साथ स्पॉट हुई।

Kajol

वहीं काजोल के दुर्गा पूजा से जुड़े कई कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन्हीं में से एक में तनीषा और काजोल बहस करती नजर आ रही हैं। गौरतलब हो कि आपस में झगड़ा करने के दौरान काजोल, तनीषा को शट-अप बोलती हैं। इस बीच तनीषा कुछ बोलने वाली होती है तो मां उनको चुप करवा देती हैं।


बता दें कि मां तनुजा द्वारा मामला संभालने के बाद तीनों वहां मौजूद मीडिया फोटोग्राफर्स को पोज देती है। हालांकि, इस दौरान तनीषा, काजोल से थोड़ा दूर रहने को भी कहती हैं। सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि तीनों ही ट्रेडिशनल लुक बेहद खूबसूरत नजर आ रही है।

अब बात अभिनेत्री काजोल के पहनावे की करें तो इस दौरान काजोल नीले रंग की गोल्डन बॉर्डर वाली साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। काजोल ने अपनी साड़ी से मैच करती हुई चूड़ियां भी पहनी थीं। उन्होंने अपना लुक सिंपल रखते हुए रेड कलर की लिपस्टिक लगाई थी।

वहीं आपको बता दें कि काजोल अब फिल्मों में कम ही नजर आती है। वे साल में एकाध फिल्म में ही दिखती है। इसके अलावा खबरों की मानें तो जब से वो मां बनी है तभी से उन्होंने फ़िल्मों से थोड़ी दूरी बना ली है।

बता दें कि काजोल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी पहली प्रायोरिटी उनके बच्चे और फैमिली है। वे इन पर ही सबसे ज्यादा फोकस करना चाहती है। उन्होंने कहा था कि वे अपने बच्चों को लेकर बहुत पजेसिव है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)


आख़िर में बात काजोल के वर्कफ्रंट की करें तो काजोल राजकुमार हीरानी की अगली फिल्म में नजर आएंगी। हालांकि, उन्होंने बताया था कि अब तक उन्होंने मुझे अप्रोच नहीं किया है। मैं स्क्रिप्ट्स सुन और पढ़ रही हूं और लोगों से आइडियाज के लिए वर्चुअली मीटिंग कर रही हूं। अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है। इसके अलावा वे जल्द ही The Last Hurrah फिल्म में नजर आएंगी।

Back to top button