बॉलीवुड

शाहरुख के बेटे पर प्रकाश झा ने तोड़ी चुप्पी, कहा – आर्यन मुश्किल घड़ी में हैं और इससे बाहर निकलना..

बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान और डिजाइनर गौरी खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों मुंबई के आर्थर रोड़ जेल में बंद हैं। जी हां आर्यन खान की  जमानत पर आज सुनवाई हुई, लेकिन उनकी ज़मानत याचिका ख़ारिज हो गई। ऐसे में शाहरुख के बेटे आर्यन के साथ साथ अब परिवार की मुसीबतें ओर बढ़ गई हैं।

आर्यन के वकील अमित देसाई ने कहा है कि अब वो हाईकोर्ट का रूख़ करेगे। वहीं इससे पहले आर्यन केस को लेकर बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक प्रकाश झा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है और उन्होंने आर्यन खान के लिए दुख व्यक्त किया है।

इसी महीने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने क्रूज शिप से ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था। जिसके बाद से शाहरुख एंड फ़ैमिली काफ़ी दुश्वारियों से गुज़र रही है। शाहरुख को बेटे की वज़ह से सिर्फ़ सामाजिक प्रतिष्ठा की हानि नहीं उठानी पड़ रही, बल्कि उन्हें हर स्तर पर नुकसान हुआ है, लेकिन अच्छी बात यह है कि शाहरुख खान के सपोर्ट में इंडस्ट्री के कई सितारे आ रहें और अब इसी कड़ी में प्रकाश झा ने अपनी बात कही है।

प्रकाश झा ने आर्यन केस पर कही यह बात…

अब हाल ही में फिल्ममेकर प्रकाश झा ने आर्यन खान ड्रग्स केस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने शाहरुख का सपोर्ट करते हुए कहा है कि आर्यन बहुत मुश्किल चीज में फंस गए हैं। एक मीडिया ग्रुप से बातचीत करते हुए प्रकाश झा ने कहा कि, “मुझे ज्यादा तो कुछ पता नहीं है कि आखिर पूरा मामला क्या चल रहा है और उसमे क्या चीजें सामने आई हैं, लेकिन इतना जरूर कह सकता हूं कि स्टार किड एक बड़ी मुश्किल में फंस गया है।”

इतना ही नहीं प्रकाश झा ने आगे कहा कि मुझे नहीं पता कि इस बात पर मुझे क्या और कैसे रिएक्ट करना है। मैं नहीं जानता कि इस पूरे मामले पर बाकी लोग क्या कॉमेंट कर रहे हैं। मैंने पूरा मामला पढ़ा भी नहीं है। हां मैं बस इतना ही जानता हूं कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन मुश्किल घड़ी में हैं और इससे बाहर निकलना भी उनके लिए मुश्किल हो रहा है।

aryan khan

वहीं आप सभी को याद दिला दें कि प्रकाश झा से पहले एक्टर सुनील शेट्टी ने भी आर्यन खान को सपोर्ट किया था और उनका कहना था कि स्टार किड को कम से कम सांस तो लेने दो। वह मुश्किल चीज में फंसे हैं। इसका मतलब यह नहीं कि उनके बारे में गलत चीजें लिखी जाएंगी। वहीं, ऋतिक रोशन और एक्स-वाइफ सुजैन खान ने आर्यन खान को एक ‘अच्छा बच्चा’ बताया था। गौरतलब हो कि उनका कहना था कि आर्यन की किस्मत खराब थी, क्योंकि वह गलत समय पर गलत जगह पर पकड़े गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)


अभी हवालात में ही रहेंगे आर्यन खान…

वहीं आख़िर में बता दें कि आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 3 अक्टूबर को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज रेव पार्टी में रेड मारी थी। एनसीबी ने क्रूज से बड़ी मात्रा में कोकीन, हशीश, एमडी और अन्य नशीला पदार्थ बरामद किया था।

Praksh Jha And Aryan Khan

इस पार्टी में आर्यन खान भी थे। 8 अक्टूबर को आर्यन को जेल भेजा गया था। आर्यन की बेल अर्जी पिछले कई दिनों से अगली तारीख पर टाल दी जा रही थी। 14 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट में जज ने वकीलों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था और फ़ैसला 20 अक्टूबर यानी आज देने को कहा था और अब उनकी जमानत याचिका ख़ारिज हो गई है।

ऐसे में उन्हें अभी और भी रातें जेल में ही गुजारनी पड़ेगी, यह तो तय बात है और शाहरुख की जगहँसाई उनके नशेड़ी बेटे की वज़ह से हो रही। यह भी एक निश्चित बात है। फ़िर भले ही क्यों न बॉलीवुड इंडस्ट्री उनके पक्ष में हो।

Back to top button