बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी ने शर्लिन को दी थी धमकी – राज कुंद्रा के यौन शोषण की खबर बाहर आई तो..

हर बात की शिल्पा को थी जानकारी, क्या राज के इस धंधे में बराबर थी शामिल?

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की लाइफ में बीते कुछ महीनों में कई उतार चढ़ाव आए। खासकर राज कुंद्रा के पॉर्न फिल्म बनाने के केस में गिरफ्तार होने पर खूब हंगामा हुआ। इस गर्म मुद्दे पर कई अन्य कलाकारों ने भी अपनी पब्लिसिटी की रोटियां सेंकी। उन्होंने इस पर अपनी अलग-अलग राय रखी। कोई राज-शिल्पा के सपोर्ट में बोला तो किसी ने उनकी निंदा की। फिर कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने राज-शिल्पा पर गंभीर आरोप लगाए। बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा भी इनमे से एक थी।

शर्लिन ने लगाया शिल्पा पर धमकी देने का आरोप

sherlyn chopra

शर्लिन ने राज के ऊपर कई तरह की बयानबाजी की थी। इससे राज और शिल्पा की पब्लिक इमेज को काफी नुकसान भी पहुंचा था। ऐसे में शिल्पा और राज ने मंगलवार को शर्लिन चोपड़ा पर 50 करोड़ का मानहानि का मुकदमा ठोक दिया था। अब इस घटना के बाद शर्लिन की प्रतिक्रिया आई है जिसमें उन्होंने शिल्पा शेट्टी पर धमकाने का आरोप लगाया है। शर्लिन ने कहा कि शिल्पा ने मुझे फोन पर केस वापस लेने की धमकी दी थी।

सोशल मीडिया पर रखी अपनी बात

sherlyn chopra

शर्लिन ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर लिखा – राज कुंद्रा और शर्लिन चोपड़ा की काम करने की प्रक्रिया: 19 अप्रैल 2021 को राज कुंद्रा ने न सिर्फ मेरे घर आकर मुझे अंडरवर्ल्ड की धमकी दी बल्कि उनकी बीवी शिल्पा शेट्टी ने भी मुझे कॉल कर कहा कि यदि राज क्रुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण की खबरें बाहर आई तो वह मेरे खिलाफ करोड़ों रुपए का मानहानि का मुकदमा करेंगी।

शर्लिन ने आगे लिखा कि – आप किसी कलाकार का शोषण और रेप कर ऐसा नहीं कर सकते हैं। यदि वह आपके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करने का विकल्प चुनती है तो आप उसे मानहानि का मुकदमा करने की धमकी नहीं दे सकते।

राज क्रुंद्रा पर लगाया था बिना मर्जी छूने का आरोप

sherlyn chopra and raj kundra

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाया था कि उन्होंने मेरे घर आकर बिना मर्जी के मुझे छुआ था। शर्लिन ने 14 अक्टूबर को राज और शिल्पा के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी। उन्होंने शिल्पा-राज पर धोखाधड़ी करने और मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया था। शर्लिन के अनुसार उन्होंने जेएल स्ट्रीम कंपनी के लिए तीन वीडियोज शूट किये थे जिसके पैसे उन्हें नहीं मिले थे।

वकील ने सभी आरोपों को बताया झूठा और मनगढ़ंत

shilpa shetty

शिल्पा और राज के वकील ने अपने क्लाइंट का पक्ष लेते हुए कहा था कि उन पर लगाए गए सभी आरोप मनगढ़ंत, झूठे, तुच्छ, निराधार और बिना किसी सबूत के हैं। शर्लिन उन्हें बदनाम कर पैसे वसूलने के लिए ये सब कर रही है।

Back to top button