बॉलीवुड

राज कुंद्रा ने लिया शर्लिन चोपड़ा से बदला, एक्ट्रेस पर ठोका 50 करोड़ का मानहानि मुकदमा

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने इन दोनों के खिलाफ जुहू थाने में धोखाधड़ी और मानसिक प्रताड़ना की शिकायत दर्ज करवाई थी. अब आखिरकार शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की तरफ से मामले में जवाब आया है. उन्होंने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ का मानहानि का मुकदमा दायर किया है.

शर्लिन ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा था कि उन्होंने राज कुंद्रा की ‘जेएल स्ट्रीम’ कंपनी के लिए 3 वीडियो शूट किए थे, लेकिन वीडियो के बाद उन्हें अब तक उनके काम के लिए पैसे नहीं दिए गए है.

defamation case against sherlyn chopra

बता दें कि उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की बात भी कही थी. इस पर राज कुंद्रा के वकील ने शर्लिन चोपड़ा को चेतावनी भी दी थी कि अगर उन्होंने अपने झूठे आरोप वापस नहीं लिए तो उनके खिलाफ सख्त कदम उठाया जाएगा. शर्लिन के मुताबिक राज कुंद्रा लड़कियों से जिस्म की नुमाइश करवाने के बाद कलाकारों को उनका पैसा नहीं देते है. इसके साथ ही इस एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया था.


शर्लिन ने अपनी शिकायत में ये भी कहा था कि, राज ने न सिर्फ उनका शोषण किया बल्कि अंडरवर्ल्ड से धमकी भी दिलवाई. उस समय शर्लिन ने एक वीडियो में ये भी कहा था कि,वह अब डर-डर के और नहीं जीना चाहती है.

defamation case against sherlyn chopra

इसके पहले शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के वकील ने एक स्टेटमेंट में यहाँ कहा था कि, शर्लिन चोपड़ा जो भी कह रही हैं, वो कानून के दायरे में ही रहना चाहिए. मेरे क्लाइंट के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करना उन्हें बदनाम करने की एक साजिश है. वही वकील ने बताया कि, शर्लिन के खिलाफ सिविल और क्रिमिनल प्रोसिडिंग के तहत मामला दर्ज किया जाएगा. ज्ञात होकि इसी साल जुलाई माह में इससे पहले भी शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे.

शर्लिन ने अपने आरोपों में कहा था कि, राज कुंद्रा दो साल पहले एक दिन बिना बताये उनके घर पहुंचे और उनके साथ गलत काम करने लगे. एक्ट्रेस ने आरोपों में कहा था, राज ने उन्हें जबर्दस्ती किस भी किया. वहीं शर्लिन चोपड़ा ने अप्रैल, 2021 में भी राज कुंद्रा पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. उस समय भी उन्होंने एक FIR दर्ज करवाई थी.

राज कुंद्रा कई आरोपों के चलते 62 दिन तक जेल की सजा काट चुके है

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर कई गंभीर आरोप लगे है. मुंबई क्राइम ब्राच ने 19 जुलाई को पोर्न फिल्में बनाने के मामले में उन्हें गिरफ्तार किया था. इसके बाद मुंबई क्राइम ब्रांच ने अदालत में राज कुंद्रा के खिलाफ 1500 पन्नों की चार्जशीट दायर की थी. अदालत के आदेश के बाद करीब 62 दिन तक राज कुंद्रा जेल में रहे. बाद में वह जमानत पर रिहा हुए.

raj kundra

ज्ञात होकि राज कुंद्रा पर अश्लील कंटेंट बनाने और उन्हें Hotshot नाम के एक ऐप पर अपलोड करने के साथ ही कई स्ट्रगलिंग एक्ट्रेसेस को ब्लैकमेल करने जैसे संगीन आरोप लगे है. अश्लील कंटेंट बनाने के मामले में एक्ट्रेस गहना विशिष्ट को भी गिरफ्तार किया गया था. उनके तार राज कुंद्रा से जुड़े हुए है.

Back to top button