विशेष

बिल गेट्स की बेटी जेनिफर ने मिस्र के नासर से की ग्रैंड वेडिंग, देखें शादी की तस्वीरें…

, शादी में खर्च हुए इतने करोड़ रुपए...

माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर और अरबपति बिल गेट्स की बेटी जेनिफर ने मिस्र के घुड़सवार और बिजनेसमैन नायल नासर के साथ शादी कर ली है। जी हां दोनों ने 17 अक्टूबर को शादी की और 18 अक्टूबर को इस खुशी में न्यूयॉर्क में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया। बता दें कि पिता बिल गेट्स और मां मेलिंडा ने खुद इस रिसेप्शन की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की हैं और अब इस शादी की चहुँओर चर्चा हो रही है।

Bill Gates Daughter Marriage

गौरतलब हो कि जेनिफर कैथरीन गेट्स अब मिसेज जेनिफर बन चुकी हैं। जी हां जेनिफर ने ब्वॉयफ्रेंड नायल नासर से शादी की है। बता दें कि दोनों की सगाई साल 2020 के जनवरी महीने में हुई थी। नायल नासर मिस्र के हैं और कॉलेज के दिनों में जेनिफर के सीनियर भी रहे हैं।

Jennifer-Gates

रिसेप्शन में ख़र्च हुए करीब 15 करोड़ रुपए…

bill gates

बता दें कि जेनिफर और नायल नासर की शादी के रिसेप्शन में करीब 300 मेहमान पहुंचे थे। रिसेप्शन पार्टी न्यूयॉर्क के नॉर्थ सेलम में 142 एकड़ के हॉर्स फार्म में की गई थी। इस शादी में मिलिंडा गेट्स भी शामिल हुईं हालांकि औपचारिक तौर पर वो बिल गेट्स से अलग हो चुकी हैं। रिसेप्शन के बाद बिल गेट्स ने जेनिफर के साथ  ‘कैन यू फील द लव टूनाइट’ गाने पर डांस भी किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jennifer Katharine (@jenniferkgates)

वहीं बताया जा रहा है कि रिसेप्शन पार्टी पर करीब 15 करोड़ रुपये से अधिक का खर्च आया है। जेनिफर ने कस्टम वेरा वैंग गाउन पहना था और इस गाउन के साथ साथ जेनिफर को सजाने और संवारने के लिए 9 ब्राइडमेड्स ने मेहनत की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jennifer Katharine (@jenniferkgates)

जेनिफर हैं 150 करोड़ की मालकिन…

Bill Gates Daughter Marriage

शादी के शाही ख़र्चे के बाद अब बात अगर जेनिफर की करें तो उनके पास 150 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की संपत्ति है और विरासत में कुछ दौलत उन्हें उनके पिता से भी मिल सकती है। बिल गेट्स ने करीब चार वर्ष पहले इस बात का ऐलान किया था कि जेनिफर, फोएबे और रोरी को 75-75 करोड़ रुपये वो देंगे।

नायल नासर पेशे से हैं घुड़सवार…

वहीं अब बात अगर नायल नासर की करें तो उनके माता-पिता एक आर्किटेक्चर और डिजाइन फर्म के मालिक हैं और वो इस समय कैलिफोर्निया में रहते हैं। इसके अलावा वो एक प्रोफेशनल घुड़सवार हैं। नासर बड़ी-बड़ी प्रतियोगिताओं का हिस्सा रह चुके हैं, उन्होंने साल 2014 में नासर स्टेबल्स एलएलसी नाम से कैलिफॉर्निया में अपनी कंपनी भी शुरू की थी।

घुड़सवारी के दौरान ही जेनिफर और नासर की मुलाकात हुई थी और दोनों का प्रेम प्रगाढ़ हुआ। जिसके बाद वे अब शादी के बंधन में बंध गए हैं।

जेनिफर से ऐसे हुई नासर की मुलाकात…

Bill Gates Daughter Marriage

आख़िर में बता दें कि जेनिफर गेट्स की नायल नासर से मुलाकात एक इक्वेस्ट्रियन सर्किट में हुई थी और दोनों जल्दी ही अच्छे दोस्त बन गए। दोनों स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट थे तो दोनों की दोस्ती जल्दी ही प्यार में बदल गई और जनवरी 2020 में दोनों ने सगाई कर ली। नायल ने जेनिफर को उनके फेवरेट स्की रन पर प्रपोज किया था।

Back to top button