बॉलीवुड

खुले बाल और पीला शरारा सूट पहन जमकर नाची सपना चौधरी, पतली कमर से बनाया फैंस को दीवाना -Video

डांस करना या देखना हर किसी को अच्छा लगता है। सोशल मीडिया पर कई डांस वीडियोज वायरल होते रहते हैं। इसमें आम जनता से लेकर बड़े बड़े सेलिब्रिटीज के डांस वीडियो होते हैं। लेकिन जब एक धांसू डांसर की बात आती है तो सपना चौधरी का मुकाबला कोई नहीं कर सकता है।

सपना ने अपने करियर की शुरुआत बतौर डांसर ही की थी। चौपाटी चौराहों पर सपना के स्टेज प्रोग्राम होते थे। यहां उनके लटके झटके देखने बड़ी संख्या में लोग आते थे।

सोशल मीडिया पर छाई रहती है सपना

sapna choudhary

बिग बॉस में आने के बाद सपना की लाइफ में सबसे बड़ा बदलाव आया। इसके बाद उनका स्टैन्डर्ड बढ़ गया और वे फिल्मों में नाचने लगी। हालांकि अभी भी वे हाई लेवल के डांस प्रोग्राम अटेंड करती हैं। सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 39 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं। यहां वे अपनी निजी जिंदगी से जुड़े फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं।

‘पतली कमर’ गाने पर लगाए ठुमके

sapna choudhary

इन दिनों सपना का एक डांस वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना ने पीले रंग का शरारा सूट पहन रखा है। इसमें वे बला की खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो के अंदर सपना ‘पतली कमर’ गाने पर जबरदस्त डांस करती दिखाई देती हैं। खुले बालों और चेहरे के मस्त हाव-भाव के साथ सपना जिस तरह अपनी अदाएं बिखेरती हैं उसे देख कोई भी उनका दीवाना हो जाएगा।

यही वजह है कि सोशल मीडिया पर सपना के इस वीडियो को फैंस बड़ा पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

फैंस ने बांधे तारीफ़ों के पूल

सपने के इस डांस को देख फैंस अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। किसी ने लिखा कि ‘आप पीले रंग में बहुत खूबसूरत लग रही हैं।’ वहीं एक यूजर बोला ‘आपका यह डांस मुझे बहुत पसंद आया। आप ने मर्यादा में रहते हुए शानदार डांस किया है।’ फिर एक कमेंट आता है कि ‘मैम आप बहुत ही प्यारी लग रही हैं।

काश मैं आप का ये डांस लाइव देख पाता।’ बस इसी तरह लोगों ने सपना पर अपना प्यार बरसाया है। उनके वीडियो को अभी तक 77 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

बताते चलें कि शुक्रवार 15 अक्टूबर को सपना का ‘पतली-पतली कमर’ सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज हुआ है। इसे अभी तक 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सपना ने इस गाने की कुछ झलकियां अपने इंस्टा अकाउंट पर भी साझा की थी। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था “दशहरा के पावन अवसर पर बहुत प्यारा और DJ Hit पतली कमर आउट नाउ।” यदि आप ने यह गाना मिस कर दिया तो उसे यहां देख सकते हैं।

पतली कमर सॉन्ग

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

बेटे के नाम को लेकर आई थी चर्चा में

कुछ समय सपना की बेटे का नाम ‘पोरस’ रखने को लेकर काफी तारीफ हुई थी। पोरस वह राजा था जिसने तैमूर और जहागिर जैसे क्रूर शासकों को धूल चटाई थी। ऐसे में लोगों ने करीना कपूर और सैफ अली खान को बेटे का नाम तैमूर रखने पर बहुत ट्रोल किया था।

Back to top button