बॉलीवुड

सारा अली खान को देखते ही भीख मांगने पहुंची महिला, फिर एक्ट्रेस ने किया ऐसा सलूक : देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (sara ali khan) फैंस के दिलों पर राज करती हैं। जी हां सारा ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ केदारनाथ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी और इस फिल्म के बाद से सारा अली खान फैंस के बीच छा गई। बता दें कि अपने छोटे से करियर में सारा अली खान ने एक खास मुकाम पा लिया है।

वहीं आज के समय मे सारा कमाई के मामले में किसी भी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। वैसे आज हम आपको सारा के करियर के बारे में नहीं बताने वाले, बल्कि हाल-फ़िलहाल में उनकी एक वीडियो वायरल हुई है। जो अब काफ़ी सुर्खियां बटोर रही है। हम उसकी चर्चा करते हैं।

बता दें कि अक़्सर सारा अली खान अपने फैन्स के बीच चर्चा का केंद्रबिंदु बनी रहती है। फ़िर वह उनका जिम लुक हो या एयरपोर्ट लुक। हर एक अंदाज़ में वह काफ़ी खूबसूरत लगती है और वह वायरल हो जाता है। वहीं सारा अक्सर पैपराजी के कैमरे में कैद हो जाती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया जिसमें वह एक गरीब महिला को बिस्कुट बांटती नजर आईं। गौरतलब हो कि वीडियो देखने के बाद फैन्स उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। सारा अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ नजर आईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)


मालूम हो कि पूरा परिवार बांद्रा के एक रेस्टोरेंट पहुंचा था। जैसे ही सारा और इब्राहिम निकलते हैं पैपराजी उनकी तस्वीरें लेने लगते हैं। थोड़ी देर में उनकी मां अमृता भी आ जाती हैं। फोटोग्राफर्स के सामने क्लिक करवाने के बाद तीनों लोग तेजी से कार की तरफ बढ़ते हैं। तभी एक महिला उनसे पैसे मांगती है। सारा कार में बैठती हैं और बिस्कुट का पैकेट निकालकर उसे पकड़ा देती हैं। फ़िर महिला उनसे 10 रुपये मांगती है तो सारा अपनी मां से पैसे लेकर उसे दे देती हैं।

sara ali khan

अब ऐसे में उनके वायरल इस वीडियो पर नेटीजन्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहें हैं। जी हां वीडियो पर एक यूजर ने लिखा कि, “हाउ स्वीट, गॉड ब्लेस यू।” तो वहीं दूसरे ने लिखा कि, “गरीबों की हेल्प करना बहुत अच्छा काम है, सारा दीदी का भगवान भला करे।” इसके अलावा एक अन्य फैन ने लिखा, “वह कितनी स्वीट है।” बता दें कि ऐसे ढेरों कमेंट उनकी इस वीडियो पर आ रहें हैं। एक और यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, “उन्हें पैसे मत दो। वो कुछ भी करके कमा सकते हैं लेकिन उन्हें बच्चा दिखाकर भीख मांगना है।

Sara Ali Khan

” अब आख़िर में बात सारा अली के फ़िल्मी करियर की करें तो सारा आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कुली नंबर वन’ में दिखी थीं और जल्दी ही वह फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य भूमिका में हैं।

Back to top button