बॉलीवुड

अमिताभ ने इस नाम से सेव किया है जया बच्चन का फोन नंबर, खुद इस शख़्स के सामने किया ख़ुलासा

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और मशहूर अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. शादी के बाद से दोनों का साथ करीब 48 सालों का हो गया है. दोनों ने साल 1973 में शादी की थी और इस जोड़ी ने ख़ूब नाम कमाया है.

amitabh bachchan and jaya bachchan

महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री एवं राजनेत्री जया बच्चन की जोड़ी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. अमिताभ बच्चन आए दिन अपने शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ पर कुछ न कुछ ख़ुलासे करते रहते हैं. कई बार वे निजी ज़िंदगी से जुडी बातें भी फैंस को बताते रहते हैं. ऐसे ही एक बार उन्होंने यह बताया था कि उन्होंने अपने फोन में अपनी पत्नी जया बच्चन का नंबर किस नाम से सेव किया है.

बता दें कि, यह किस्सा बिग बी के खेल शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 11वें सीजन से जुड़ा हुआ है. फिलहाल तो अमिताभ बच्चन केबीसी का 13वां सीजन होस्ट कर रहे हैं हालांकि इसके 11वें सीजन में उन्होंने इस बारे में बात कर फैंस को चौंका दिया था. एक प्रतियोगी के सवाल पर उन्होंने यह बड़ा ख़ुलासा किया था.

कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन के एक एपिसोड में उत्तराखंड के एक प्रतियोगी सुमित तड़ियाल ने हिस्सा लिया था. खेल के बीच बातचीत में सुमित ने बिग बी से एक मजेदार सवाल कर डाला था. दरअसल, मजाक-मजाक में सुमित ने अमिताभ से पूछ लिया था कि, ‘आपने जया जी का नंबर किस नाम से सेव किया है?’ तो बिग बी ने भी इसका ख़ुलासा कर दिया था.

इससे पहले अमिताभ ने सुमित से सवाल किया था कि, आप दोनों (पति-पत्नी) घर पर कैसे रहते हैं?’ तो जवाब में प्रतियोगी ने कहा था कि, बहुत झगड़ा होता है सर. आगे अमिताभ ने सुमित की पत्नी से सवाल किया और पूछा कि आप इन्हें घर पर क्या कहकर बुलाती हैं. तो सुमित की पत्नी ने कहा कि, मैं इन्हें वे कहकर बुलाती हूं. वहीं आगे जानकारी देते हुए सुमित ने बताया था कि उन्होंने पत्नी का नाम मोबाइल में ‘सुनती हो’ के नाम से सेव किया है.

amitabh bachchan and jaya bachchan

आगे बिग बी ने भी इस बारे में फैंस को बता दिया कि उन्होंने किस नाम से अपने फोन में जया का फोन नंबर सेव किया है. सुमित के कहने के बाद अमिताभ ने कहा कि, ‘हमने भी फोन में ‘JB’ के नाम से जया जी का नंबर सेव कर रखा है.’ साथ ही बिग बी ने कहा था कि शादी के इतने सालों के बाद भी अगर मैं शादी की डेट भूल जाता हूं तो जया से डांट खानी पड़ती है.

amitabh bachchan and jaya bachchan

वर्कफ़्रंट की बात करें तो जया बच्चन लंबे समय से फ़िल्मी दुनिया से दूर है और वे रजनीति में सक्रिय हैं. बता दें कि जया बच्चन समाजवादी पार्टी की राज्य सभा सांसद हैं.

वहीं बिग बी के वर्कफ़्रंट पर नज़र डालें तो वे केबीसी 13 को होस्ट कर सुर्खियां बटोर रहे हैं. हर सीजन की तरह फैंस इस सीजन को भी ख़ूब सराह रहे हैं. वहीं उनकी आगामी फिल्मों की बात करें तो वे फैंस को आने वाले दिनों में मेडे, ब्रह्मास्त्र, गुडबॉय, झुंड और बटरफ्लाई जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे.

Amitabh Bachchan

Back to top button