बॉलीवुड

रोते हुए बोली शर्लिन चोपड़ा जिस्म की नुमाइश करने के बाद जान से मारने की धमकी देते है राज कुंद्रा

आप आर्टिस्ट के घर जाकर यौन शोषण करते हैं और धमकाते हुए कहते हैं कि केस वापस ले वरना तेरी जिंदगी खराब कर दूंगा

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. राज कुंद्रा को पोर्न फिल्म बनाने के मामले में कुछ दिनों पहले ही जमानत मिली है. अब बोल्ड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने शिल्पा और राज कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप लगाए है. उन्होंने इन दोनों के खिलाफ जुहू थाने में धोखाधड़ी और मानसिक प्रताड़ना की शिकायत दर्ज करवाई है.

पुलिस को दी अपनी शिकायत में एक्ट्रेस शर्लिन ने कहा है कि उन्होंने राज कुंद्रा की ‘जेएल स्ट्रीम’ कंपनी के लिए 3 वीडियो शूट किए थे, लेकिन वीडियो के बाद उन्हें अब तक उनके काम के लिए पैसे नहीं दिए गए है.शर्लिन का इस मामले में कहना है कि राज कुंद्रा जिस्म की नुमाइश करवाने के बाद कलाकारों को उनका पैसा नहीं देते है. इसके साथ ही इस एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया है.

इस वीडियो में उन्हें मीडिया से बातचीत करते हुए देखा जा सकता है. अपने इस वीडियो के कैप्शन में शर्लिन ने लिखा है, आज मैं जुहू पुलिस स्टेशन गई थी, राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए. शर्लिन ने अपनी शिकायत में ये भी कहा कि, राज ने न सिर्फ उनका शोषण किया बल्कि अंडरवर्ल्ड से धमकी भी दिलवाई. शर्लिन ने वीडियो में ये भी कहा कि,वह अब डर-डर के और नहीं जीना चाहती.

शर्लिन ने वीडियो में क्या कुछ कहा

शर्लिन ने कहा है कि, लड़कियों से जिस्म की नुमाइश करवाने के बाद आप उनके पैसे क्यों नहीं देते हैं. आप लड़कियों का पैसा क्यों खा जाते है. क्या यही है आपका एथिकल बिजनेस. अगर आपको बिज़नेस मैन बनना है तो, जाइए सीखिए, टाटा कैसे बिजनेस करते हैं. एथिक्स के साथ करते हैं. जो वादे करते हैं वो निभाते हैं. आप क्या करते हैं?

 

शर्लिन ने अपनी बात आगे रखते हुए कहा, आप आर्टिस्ट के घर जाकर उनका यौन शोषण करते हैं. उसके बाद धमकाते हुए कहते हैं कि यौन शोषण का केस वापस ले वरना तेरी जिंदगी खराब कर दूंगा. अपने इसी वीडियो में एक्ट्रेस ने आगे कहा, बात सिर्फ पेमेंट की नहीं बल्कि डर के माहौल में घुट-घुटकर जीने की भी है. अब मैं इस तरह से नहीं जी सकती. इस बारे में शर्लिन ने पुलिस को भी बताया है. शर्लिन ने आगे कहा कि आज मैं नहीं डरूंगी. मैंने पुलिस को बताया है कि अब मैं डर कर नहीं जी सकती. अब मैं ऐसे माहौल में नहीं जी सकती हूँ.

राज कुंद्रा का है डी-कंपनी से सीधा कॉन्टेक्ट

sherlyn chopra allegation on raj kundrar

शर्लिन के मुताबिक राज कुंद्रा ने उन्हें किसी रंजीत बिंद्रा का नंबर दिखाते हुए कहा था कि वह डी कंपनी का आदमी है और वह उनके साथ कुछ भी कर सकता है. जो एक या दो फिल्मे तेरे हाथ में है तू उनसे भी हाथ धो बैठेगी. इस तरह आप बात करते हैं. मैं आज किसी से नहीं डरूंगी. दुर्गा मां का आशीर्वाद लेकर आई हूं मैं. मैं नहीं डरूंगी. ना आपसे, ना आपकी ताकत से. ज्ञात होकि एक्ट्रेस जुलाई महीने में भी राज कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी है.

Back to top button