बॉलीवुड

अपने 2 नंबर के पति यश दासगुप्ता के साथ दुर्गा पूजा मनाती नजर आईं नुसरत जहां, देखें फोटोज़…

टीमएसी सांसद और मशहूर बंगाली फ़िल्म अभिनेत्री नुसरत जहां अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वहीं पिछले कुछ महीनों में अपनी निजी जिंदगी को लेकर उन्होंने बहुत सारी सुर्खियां बटोरी है। जी हां बीते दिनों उन्होंने ये खुलासा भी कर दिया कि उन्होंने यश दासगुप्ता से शादी कर ली है। दरअसल यश के जन्मदिन के मौके पर नुसरत ने केक पर हसबैंड और डैड लिखवाया था जिसके बाद से ये साफ हो गया कि दोनों शादी कर चुके हैं।

Nusrat Jahan

वहीं अब उन्होंने अपने पति यश संग दुर्गा पूजा के मौके पर एक फेस्टिव शूट करवाया है। बता दें कि इन तस्वीरों में दोनों की केमेस्ट्री काफी शानदार नजर आ रही है। एक तस्वीर में नुसरत यश की गोद में बैठी हुई नजर आ रही हैं तो वहीं कई तस्वीरों में दोनों एक दूसरे पर प्यार जताते नजर आ रहे हैं। गौरतलब हो कि इसके अलावा उनकी और भी कई तस्वीरें सामने आई हैं जो उनके फैन पेज द्वारा साझा की गई हैं। इन तस्वीरों में दोनों दुर्गा पूजा मनाते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि नुसरत जहां गोल्डन बॉर्डर की टील साड़ी में नजर आईं साथ ही उन्होंने चोकर पहना हुआ था। वहीं यश दासगुप्ता सफेद शर्ट और नीले रंग की पैंट पहने नजर आए। दोनों ने  पंडाल के बाहर और लोगों के साथ भी कुछ तस्वीरें खिंचवाईं। नुसरत ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि, “शुभो महा सप्तमी।”


गौरतलब हो कि नुसरत इसी साल अगस्त में मां बनी हैं और उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। पति निखिल से तलाक के बाद लोगों के मन में एक ही सवाल चल रहा था कि आखिर उनके बच्चे का पिता कौन है। वहीं बेटे के जन्म के बाद एक बर्थ सर्टिफिकेट वायरल हुआ था जिसमें पिता के स्थान पर यश दासगुप्ता का नाम लिखा हुआ था।

Nusrat Jahan


दूसरी तरफ नुसरत ने यश के जन्मदिन के दिन केक पर हसबैंड और डैड लिखकर इस बात को भी साफ कर दिया कि उन्होंने यश से शादी कर ली है। हालांकि आधिकारिक तौर पर दोनों ने अपने रिश्ते का खुलासा अभी तक नहीं किया है। निखिल जैन से तलाक के बाद नुसरत का नाम लगातार यश से जुड़ रहा था। बताते चलें कि नुसरत जहां उस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा में आ गई थीं जब उन्होंने निखिल जैन से अपनी शादी को अवैध बता दिया था। वहीं उनके बेबी बंप दिखने के बाद से कई तरह के सवाल उठने लगे थे। निखिल जैन का कहना था कि वो छह महीने से नुसरत से अलग रह रहे इसलिए बच्चे को लेकर उन्हें किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash (@yashdasgupta)

Back to top button