बॉलीवुड

स्कूल जा रही कंगना रनौत के संग लड़के ने कर दिया था बड़ा कांड, रोड़ पर ही बेहोश हो गई थीं एक्ट्रेस

हिंदी सिनेमा में अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी अदाकारी और अपनी ख़ूबसूरती के साथ ही अपनी बेबाकी और बिंदास अंदाज के लिए भी जानी जाती है. अक्सर देखा जाता है कि कंगना किसी भी मुद्दे पर बोलती हुई नज़र आती है और आए दिन वे फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों को भी घेरती रहती हैं. कोई न कोई स्टार अक्सर उनका निशाना बनते रहता है.

kangana ranaut

कंगना बेबाक अंदाज से जीती है और बेबाकी से अपनी बता रखती हैं. उनके इस अंदाज से हर कोई बेहद अच्छे से वाक़िफ़ है हालांकि एक बार कंगना के साथ एक बहुत ही बुरा हादसा हो गया था. जिसके चलते वे बेहोश गई थी. एक लड़के ने एक बार उनके साथ बहुत बुरा व्यवहार किया था. आइए जानते हैं कि अभिनेत्री के साथ ऐसा कब और कहां हुआ था ?

kangana ranaut

दरअसल, इस किस्से का जिक्र खुद अभिनेत्री कंगना रनौत ने ही किया था. अभिनेता आमिर खान और हिंदी सिनेमा की दो अन्य अभिनेत्रियों के साथ कंगना ने अपने साथ घटे एक बुरे अनुभव के बारे में बात की थी. दरअसल, एक बार वे आमिर खान के शो ‘सत्यमेव जयते पर पहुंची थीं. इस दौरान उनके साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और परिणीति चोपड़ा भी मौजूद थीं.

kangana ranaut

आमिर खान के शो पर पहुंची दीपिका, परिणीति और कंगना तीनों ने ही अपने बारे में बात की थी. ऐसे में कंगना रनौत ने अपने साथ स्कूल दिनों के दौरान हुई एक घटना का जिक्र किया था. कंगना ने कहा था कि, वे एक दिन चंडीगढ़ में साइकिल से स्कूल से घर जा रही थीं, तब ही पीछे से एक लड़का बाइक से आया और उनका पीछा करने लगा.

kangana ranaut

कंगना ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे बताया था कि, उनका पीछा कर रहे लड़के ने उनके साथ बदतमीजी की और मेरी छाती पर उस लड़के ने बहुत तेजी से मुक्का मार दिया था. कंगना के मुताबिक़, मुक्का इतना तेज था कि वे साइकिल से गिर पड़ीं और 5 मिनट तक बेहोश रही थीं.

kangana ranaut

कंगना ने आगे बताया कि, पांच मिनट तक बेहोश रहने के बाद जब वे होश में आई तो वे इस बात को लेकर परेशान और चिंतित थी कि कहीं, उस लड़के को ऐसा करते किसी ने देखा तो नहीं था. इसके बाद कंगना उठी और सीधे अपने घर चली गई थीं.

kangana ranaut

कंगना ने इस तरह की घटनाओं पर आमिर खान से बातचीत में कहा था कि, असल में इस तरह की हरकत करने वाले लोग बेहद डरपोक होते हैं. चाहे वे खुद को ऐसा करके दिलेर समझते हो.

kangana ranaut

वर्कफ़्रंट की बात करें तो हाल ही में कंगना की फिल्म ‘थलाईवी’ रिलीज हुई थी जिसे फैंस का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था.

Back to top button