बॉलीवुड

आर्यन की गिरफ्तारी पिता शाहरुख को पड़ रही भारी, #Boycott_SRK_Related_Brands हो रहें ट्रेंड

ट्विटर पर कुछ यूं हो रही शाहरुख की फजीहत, आर्यन की गिरफ्तारी पिता शाहरुख को पड़ रही भारी

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के परिवार की मुश्किलें दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। जी हां उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग्स केस में एनसीबी ने बीते 03 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। तभी से कई तरीक़े की मुसीबतों का सामना शाहरूख का परिवार कर रहा है। बता दें कि वर्तमान समय में आर्यन आर्थर रोड जेल में है। कोर्ट ने आर्यन को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं दूसरी तरफ़ आर्यन की गिरफ्तारी का शाहरुख खान के काम पर भी बुरा असर पड़ रहा है।

मालूम हो कि आर्यन की गिरफ्तारी के बाद जहां एक तरफ़ बॉलीवुड के अधिकतर कलाकार उनके पक्ष में उतर आए हैं, वहीं दूसरी तरफ़ सोशल मीडिया पर शाहरुख खान काफ़ी ट्रोल हो रहें हैं। साथ ही साथ उनकी सामाजिक और आर्थिक स्थिति पर आर्यन की गिरफ्तारी के बाद व्यापक असर पड़ रहा है।

बता दें कि शाहरुख खान के हाल ही में लर्निंग एप बायजूस के सारे विज्ञापनों पर रोक लगा दी गई है। वहीं अब सोशल मीडिया पर शाहरुख के सारे ब्रांड को बायकॉट करने की मांग भी जोर पकड़ रही रही है।


ट्रेंड कर रहा #Boycott_SRK_Related_Brands …


जानकारी के लिए बता दें कि ट्विटर पर शाहरुख खान के ब्रांड को बायकॉट करने की मांग यूज़र्स द्वारा पुरज़ोर तरीके से उठाई जा रही है। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि, “मैं शाहरुख खान के द्वारा प्रमोट किए हुए सारे ब्रांड को बायकॉट करता हूं।” इतना ही नहीं कुछ यूजर शाहरुख की फिल्मों को भी बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।


बता दें कि वहीं एक यूजर ने लिखा कि इनका बेटा ड्रग एडिक्ट है और ये हमे बता रहें है कि बच्चों को कैसे पढ़ाना चाहिए। शेमलेस! इतना ही नहीं एक और यूजर ने लिखा कि, “शाहरुख खान द्वारा एंडोर्स किए जाने वाले सभी ब्रांड को बायकॉट करो। देश सबसे ऊपर है।” वहीं एक यूजर ने लिखा कि, ” यदि जिओ के विज्ञापन से अगर शाहरुख को तत्काल नही हटाया गया, तो वह जिओ की सिम तोड़कर फेंक देंगे।” इसके अलावा सुदर्शन चैनल सीएमडी सुरेश चव्हाणके ने लिखा कि, “मैं शाहरुख खान द्वारा एंडोर्स किए जा रहें सारे उत्पाद को बंद कर रहा हूँ।” बता दें कि सुरेश चव्हाणके ने अपने ट्वीट में उन वस्तुओं की लिस्ट भी साझा की है। जिसका विज्ञापन शाहरुख खान कर रहें हैं।


बायजूस ने रोके अपने एड…


बता दें कि आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान को सोशल मीडिया पर काफ़ी ट्रोल किया जा रहा है। जिसके बाद लर्निंग एप बायजूस को भी टारगेट किया जा रहा था। इस टारगेट से बचने के लिए बायजूस ने शाहरुख के एड पर रोक लगाने का फैसला लिया है। आपको बता दें शाहरुख साल 2017 से इस ऐप्प के एंबेसडर हैं।


पठान की शूटिंग पर भी असर…


आख़िर में बता दें कि शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग पर भी अभी रोक लगा दी गई है। इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आने वाले हैं। शाहरुख और दीपिका फिल्म का एक गाना शूट करने के लिए स्पेन जा रहे थे मगर अब मेकर्स ने इस शेड्यूल को कैंसिल कर दिया है। वहीं बात आर्यन खान की करें तो शुक्रवार को उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी और अब उन्होंने मुंबई के सेशन कोर्ट में एप्लीकेशन दायर की है। जिसकी सुनवाई सोमवार को होने वाली है। वैसे एक बात तो तय है कि बेटे की ड्रग की लत बाप की कमाई को चपत लगा रही। इसमें कोई दो राय नहीं।

Back to top button