बॉलीवुड

41 की उम्र में छोटे कपड़े पहन बेटी के साथ नाचीं श्वेता तिवारी, लोग बोले- बेटी से भी जवां लग रही

VIDEO: डांस करते हुए श्वेता तिवारी ने बेटी को भी दी मात, फैंस बोले- मां और बेटी में फर्क ही नहीं दिख रहा

श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री का एक चर्चित और बड़ा नाम है. श्वेता तिवारी ने अपनी बेहतरीन अदाकारी के चलते बड़ा नाम कमाया है. लोकप्रियता के मामले में वे किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से बिलकुल कम नहीं है. वहीं वे 41 की उम्र में भी काफी खूबसूरत नज़र आती है और इस उम्र में भी श्वेता ने खुद को काफी फिट एवं जवां बनाए रखा है.

श्वेता तिवारी अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी निजी जिंदगी के चलते भी अक्सर सुर्ख़ियों में आ जाती है. वहीं वे सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें एवं वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.

फिलहाल वे अपने एक वीडियो के चलते चर्चाओं में है. बता दें कि अभिनेत्री ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है और जिसमें वे अपनी बेटी पलक तिवारी के साथ डांस कर रही हैं.

गौरतलब है कि श्वेता तिवारी का जन्म 4 अक्टूबर 1980 को उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में हुआ था. हाल ही में अभिनेत्री ने अपना 41वां जन्मदिन मनाया है.

अपना जन्मदिन मनाने के लिए वे अपने बच्चों बड़ी बेटी पलक और बेटे रेयांश के साथ गोवा गई हुई थीं और अब भी वे अपने परिवार के साथ गोवा में ही हैं. गोवा में अपने बच्चों के साथ श्वेता जमकर एन्जॉय कर रही हैं.

shweta tiwari

गोवा वेकेशन से लगातार श्वेता तिवारी तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा कर रही है. उनका एक वीडियो ऐसे में सुर्ख़ियों में है जिसमें वे बेटी पलक के साथ डांस कर रही हैं. वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा करते हुए इस टीवी अभिनेत्री ने कैप्शन दिया है कि, ‘प्रिंसेस पलक तिवारी के साथ बर्थडे डांस.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)


श्वेता का बेटी के साथ डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस ख़ूब पसंद कर रहे हैं. आप देख सकते हैं कि श्वेता तिवारी बेटी पलक के साथ किसी अंग्रेजी गाने पर नाच रही हैं. इस दौरान पास में ही उनका बेटा रेयांश भी खड़ा हुआ है.

shweta tiwari

श्वेता के वीडियो पर फैंस के ख़ूब मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. ख़ास बात यह है कि मां-बेटी की इस जोड़ी को कई लोग बहनों की जोड़ी बता रहे हैं. उनका कहना है कि श्वेता इस उम्र में भी किसी जवां लड़की की तरह लगती है. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ‘हे भगवान, कौन बेटी है और कौन मां. मुझे तो संतूर का ऐड याद आ गया.’

वहीं एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि, ‘बहनों की तरह दिख रही हैं.’ एक यूजर ने इससे भी मजेदार कमेंट किया और वीडियो देखने के बाद लिखा कि, ‘मां बेटी की छोटी बहन लग रही हैं.’ प्रियंका श्रीवास्तव नाम की एक यूजर का कहना रहा कि, ‘आप पहल की बड़ी बहन लग रही हो….झूठ मत बोलना आप उनकी मां है…’ वहीं एक अन्य यूजर ने इस पर लिखा कि, ‘यार कौन कहेगा कि यह मम्मी हैं.’

shweta tiwari

shweta tiwari

 

Back to top button