बॉलीवुड

मॉडल के साथ रामगोपाल वर्मा की दूसरी वीडियो हुई वायरल, बांहो में बांहे डालकर थिरकते हुए आए नजर

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) का विवादों से पुराना नाता रहा है। जी हां इसी कड़ी में अब एक कदम आगे बढ़ते हुए मशहूर निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा का एक डांस वीडियो काफ़ी चर्चा में है। बता दें कि हाल ही में उनका एक डांस वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में राम गोपाल वर्मा इनाया सुल्ताना नाम की एक अभिनेत्री के साथ बेसुध तरीके से डांस करते दिखाई दिए थे। यह वीडियो सामने आने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स राम गोपाल वर्मा को ट्रोल किया और उनकी आलोचना भी की।


गौरतलब हो कि यह डांस वीडियो उसी पार्टी है जिसमें वह पहले वीडियो में डांस करते दिखाई दे रहे थे। दूसरे डांस वीडियो को इनाया सुल्ताना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। हालांकि उनका यह अकाउंट आधिकारिक नहीं है। इस वीडियो को साझा करते हुए इनाया सुल्ताना ने पुष्टि की है कि वीडियो में उनके डांसिंग पार्टनर राम गोपाल वर्मा है।


वहीं इस दूसरे वीडियो को इनाया सुल्ताना ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा है कि, “मैं आधिकारिक तौर पर अपने और राम गोपाल वर्मा का वीडियो शेयर करती हूं।”


बता दें कि पहले वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद राम गोपाल वर्मा ने सफाई देते हुए कहा था कि वह इस वीडियो में नहीं हैं। उन्होंने वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इसके साथ लिखा कि, “मैं एक बार फिर स्पष्ट करना चाहता हूं कि इस वीडियो में दिख रहा वह शख्स मैं नहीं है। मैं अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन की कसम खाता हूं।” इतना ही नहीं राम गोपाल ने पहले सफाई देकर कहा था कि वह वायरल वीडियो में नहीं है। इसके बाद उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर इनाया सुल्ताना के साथ सेल्फी शेयर की। राम गोपाल वर्मा ने इसके साथ लिखा कि, “वायरल वीडियो में डांसिंग पार्टनर ब्यूटीफुल इनाया सुल्ताना के साथ।”


वहीं इससे पहले भी राम गोपाल वर्मा ने एक सोशल मीडिया यूज़र द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को रिट्वीट कर सफाई दी थी। तब रामू ने अपनी सफाई में लिखा था कि, “सोशल मीडिया पर मेरा एक वीडियो वायरल हो रहा है। मैं बालाजी, गणपति, यीशू सहित कई अन्य की कसम खाता हूं, यह मैं नहीं हूं।”

Back to top button