बॉलीवुड

Punit Pathak पत्नी संग कर रहा था रोमांस, बेडरूम का प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल, देखें…

बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर पुनीत पाठक (Punit Pathak) हर समय अपने काम को लेकर सजग रहते हैं। जी हां बतौर जज वो अपने हर फैसले की गरिमा बनाए रखने की कोशिश करते हैं। लेकिन हाल ही में उनकी पत्नी ने एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है कि लोग शर्म से लाल हो गए। बता दें कि इस तरह का वीडियो शेयर होने के बाद पुनीत (Punit Pathak Video) के फैंस काफी दंग हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि दरअसल हाल ही में पुनीत पाठक की पत्नी ने अपने पर्सनल पलों का एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देख सब हैरान रह गए है। पुनीत की पत्नी निधि मुनि सिंह (Nidhi Moony Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया जो देखते ही देखते वायरल हो गया।

Punit Pathak

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Moony Singh Pathak (@nidhimoonysingh)


गौरतलब हो कि यह वायरल वीडियो पुनीत के बैडरूम का है जिसमे वह अपनी पत्नी के संग रोमांस करते नज़र आ रहे है। इस वीडियो को देखकर पुनीत के फैंस काफी हैरान है क्योंकि निधि ने जो वीडियो शेयर किया है वह उनके काफी पर्सनल मोमेंट का है।

वहीं अगर बात करें पुनीत और निधि (Punit And Nidhi) के लव स्टोरी की करें तो दोनों कपल ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर मिले थे। यहीं से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं, जिसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। साल 2020 अगस्त में इन दोनों ने सगाई की थी। पुनीत ने बताया था कि लॉकडाउन ने दोनों को सोचने समझने का पूरा समय दिया इसके बाद 11 दिसंबर 2020 में दोनों ने सात फेरे ले लिए। डांसिंग के अलावा पुनीत एक्टिंग में भी दिलचस्पी रखते हैं। वह रेमो डी सूज़ा की निर्देशित फिल्म ,’एबीसीडी’,’एबीसीडी 2′ में नजर आ चुके हैं।

Back to top button