बॉलीवुड

उर्वशी रौतेला को ऋषभ पंत को जन्मदिन wish करना पड़ा भारी, लोगों ने कहा- हमारे ऋषभ भैया को छोड़ दो

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जो अपनी फिटनेस को लेकर काफी ऊर्जावान और सक्रिय रहती है. इसके अलावा एक्ट्रेस अक्सर अपने गॉर्जियस लुक्स – बोल्डनेस और महंगे आउटफिट्स के कारण खबरों में बनी रहती हैं. उर्वशी रौतेला साल 2012 की मिस यूनिवर्स भी रह चुकी है. सोशल मीडिया पर अपने हुस्न से आग लगाने वाली अदाकारा उर्वशी रौतेला को इस बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. अब हाल ही में उर्वशी ने क्रिकेटर और आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को उनके जन्मदिन पर उन्होंने बधाई दी.

एक्ट्रेस को ऋषभ पंत का बर्थडे विश करने की देर थी बस इतने में ही लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया. उर्वशी ने बड़े प्यार और सादगी से ट्विटर पर उन्हें टैग करके लिखा-‘हैप्पी बर्थडे’. बस इसी ट्वीट के बाद वो यूजर्स के निशाने पर आ गई. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि कुछ साल पहले दोनों की डेटिंग की खबरें चल रही थी. बाद में दोनों अलग भी हो गए थे. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋषभ ने उर्वशी को व्हाट्सएप पर ब्लॉक भी कर दिया था. इसी सिलसिले में लोगों ने उर्वशी को ट्रोल करना शुरू किया था.

Urvashi Rautela and Rishabh Pant

इस पूरे मामले में एक यूजर ने लिखा, ‘दीदी कृपया कर आप ऋषभ से दूर रहें तो एक अन्य ने लिखा, ‘पंत भईया ने उन्हें व्हाट्स एप पर ब्लॉक कर दिया है इसलिए उन्होंने ट्विटर पर विश कर दिया. मॉडर्न प्रॉब्लम्स के लिए मॉडर्न सॉल्यूशन चाहिए.’ इस तरह लोग और भी कई फनी मिम्स के साथ उर्वशी को ट्रोल कर रहे हैं. एक अन्य ने लिखा- ऋषभ का ध्यान भटकाने की कोशिश न करें क्योंकि टी-20 वर्ल्ड कप पास आ रहा है.

Urvashi Rautela and Rishabh Pant

बता दें कि दो दिन पहले ही उर्वशी रौतेला नवरात्र के पहले दिन जोशीमठ नृसिंह मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंची थी. उर्वशी रौतेला उनके परिजनों के साथ बुधवार को देर शाम जोशीमठ पहुंची थीं. उर्वशी मंदिर में करीब आधा घंटे तक रही. गुरुवार को सुबह करीब दस बजे उर्वशी व उनके परिजनों ने नृसिंह मंदिर के दर्शन किए.

इसके बाद उन्होंने मंदिर के मंडप में भगवान नृसिंह की पूजा-अर्चना में हिस्सा लिया. इसके बाद वे कुछ देर तक मंदिर प्रांगण में ही रहे. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इस मंदिर की दर्शन की फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. इस दौरान वह पिंक सूट में नज़र आ रही है.

urvashirautela

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला के करियर की शुरुआत एक्शन-रोमांस बेस्ड फिल्म सिंह ‘साहब द ग्रेट’ से हुई थी. इस फिल्म में वह सनी देओल की पत्नी की भूमिका में दिखाई दी थी. उर्वशी की प्रसिद्ध फिल्मों में, सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हेट स्टोरी 4 और पागलपंती जैसी फ़िल्में शामिल है. एक्ट्रेस ने जिओ स्टूडियोज और T-Series के साथ तीन फिल्मों का कॉन्ट्रेक्ट भी किया है. उर्वशी रौतेला सरवना के साथ 200 करोड़ के बड़े बजट की फिल्म ‘द लीजेंड’ से तमिल में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. उर्वशी जल्द ही जिओ स्टूडियोज की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ लीड रोल में नज़र आएंगी.

Back to top button