बॉलीवुड

यह शख्स निभाएगा तारक मेहता’ में ‘नट्टू काका’ का किरदार, सब का है चहेता

बीते दिनों टीवी के लोकप्रिय हास्य धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से एक बुरी और दुखभरी ख़बर सामने आई थी. इस धारावाहिक में नटवरलाल प्रभाशंकर उर्फ़ ‘नट्टू काका’ का किरदार निभाने वाले अभिनेता घनश्याम नायक का 77 साल की उम्र में निधन हो गया था. 3 अक्टूबर को उन्होंने मुंबई में अंतिम सांस ली. वे कुछ समय से कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जूझ रहे थे.

nattu kaka

घनश्याम नायक के निधन से फैंस को बड़ा झटका लगा है. ‘नट्टू काका’ अपने हंसमुख स्वभाव और मिलनसार व्यक्तित्व से हर किसी का दिल जीत लिया करते थे हालांकि वे कैंसर के कारण जिंदगी की ज़ंग हार गए और करोड़ों आंखों को नम कर चल दिए. फैंस और कलाकारों ने घनश्याम नायक को नम आंखों के साथ सोशल मीडिया पर विदाई दी.

nattu kaka

4 अक्टूबर को पूरे रीत-रिवाजों के साथ ‘नट्टू काका’ का अंतिम संस्कार मुंबई के श्मशान घाट में कर दिया गया. उनकी अंतिम यात्रा में फैंस की भीड़ देखने को मिली. वहीं उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्यूसर असित मोदी और घनश्याम के कई साथी कलाकार भी पहुंचे थे.

ghanshyam nayak

दिलीप जोशी, मुनमुन दत्ता, भव्य गांधी, राज अनादकट, तनुज महाशब्दे, मंदार चंदवरकर आदि कलाकार घनश्याम की अंतिम यात्रा में शामिल हुए थे और सभी ने अपने साथी कलाकार को नम आंखों के साथ आख़िरी विदाई दी. घनश्याम के निधन से जहां फैंस दुखी और हैरान है तो वहीं कई फैंस के मन में यह सवाल भी आ रहा है कि अब शो में ‘नट्टू काका’ की भरपाई कौन करेगा.

ghanshyam nayak

एक लंबे समय से बीमार होने के कारण घनश्याम नायक शो में नज़र नही आ रहे थे हालांकि बीते दिनों जब उनका ऑपरेशन हुआ था तो फैंस को लगा था कि जल्द स्वस्थ होकर घनश्याम नायक शो में देखने को मिलेंगे हालांकि फैंस की यह इच्छा पूरी नहीं हो पाई. हाल ही में आई उनके निधन की ख़बर ने फैंस की उम्मीदों को तोड़ दिया था.

nattu kaka

अब कोई नया चेहरा ही ‘नट्टू काका’ की भूमिका निभाते हुए दिखेगा. हालांकि सवाल यह है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नए ‘नट्टू काका’ के रोल में कौन नज़र आएगा ? इस सवाल के जवाब में फ़िलहाल कुछ भी कहा नहीं जा सकता है.शो के मेकर्स की ओर से कोई नाम तो सामने नहीं आया है लेकिन उन का कहना है की कोई ऐसा शख्स निभाएगा नटुआ काका का किरदार जो सब का चहेता हो

ghanshyam nayak

मेकर्स शो में किसी नए कलाकार को ‘नट्टू काका’ की भूमिका निभाने का मौक़ा देते हैं या फिर इस किरदार के बिना ही शो को आगे बढ़ाया जाएगा ? यह सब कुछ तो आने वाला समय ही बताएगा.

ghanshyam

Back to top button