बॉलीवुड

बॉयफ्रेंड के साथ इस हाल में दिखीं आमिर खान की बेटी आइरा, बोलीं- ‘आई लव यू, अब आ जाओ और

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता आमिर खान की बेटी आइरा खान अक्सर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के चलते सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. आइरा खान एक चर्चित स्टार किड हैं और वो अक्सर सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचती रहती हैं. एक बार फिर से सोशल मीडिया पर जोर-शोर से उनकी चर्चा हो रही हैं.

ira khan

गौरतलब है कि आइरा खान, नुपुर शिखरे के साथ रिश्ते में हैं. वे पूरी दुनिया के सामने इस साल वैलेंटाइन डे के मौके पर अपने प्यार का इज़हार कर चुकी थीं और सभी को उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के बारे में बताया था. बता दें कि नूपुर आमिर और आइरा के फिटनस कोच हैं. आइरा अपने फिटनेस कोच से ही प्यार कर बैठी और अब अक्सर यह जोड़ी चर्चा का विषय बन जाती है.

ira khan

आमिर खान की बेटी आइरा खान सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहती हैं और अक्सर वे कुछ न कुछ पोस्ट सोशल मीडिया पर डालती हैं. वहीं नूपुर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. हाल ही में इस जोड़ी के रिश्ते को एक साल पूरा हुआ है और इस ख़ास मौके पर नूपुर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक वीडियो साझा किया.

ira khan

नूपुर द्वारा साझा किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि नूपुर के हाथ पर आइरा टैटू बना रही हैं. यह वीडियो दोनों के प्रेम को साफ़ जाहिर कर रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है और फैंस कपल की ख़ूब तारीफ़ कर रहे हैं. इसे ख़ूब लाइक्स मिल रहे हैं और इस पर फैंस के खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं इस पर अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने भी ख़ास कमेंट किया है.

ira khan

पहले वीडियो पर गौर करें तो आप देख सकते है कि नूपुर की हथेली पर आईरा ‘एंकर’ का डिजाइन बना रही हैं. इस वीडियो को नूपुर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है और लिखा कि, ‘क्योंकि मैं मदद नहीं कर सकता हूं. एक साल बाद, जब आपने मुझे मेरा टैटू दिया. इसके लिए धन्यवाद आइरा खान. आप कितनी अद्भुत हैं. कौन कहेगा कि, यह आपका पहला टैटू है.’

ira khan

बॉयफ्रेंड द्वारा साझा किए गए इस ख़ूबसूरत वीडियो पर आइरा ने तीन कमेंट किया है. पहले कमेंट में आमिर की बेटी ने लिखा कि, ‘आई लव यू, अब आ जाओ और मुझे अपना एंकर दे दो.’ वहीं आगे उन्होंने लिखा कि, ‘तो तुम पूरे समय यही कर रहे थे, मेरा वीडियो ले रहे थे?’ वहीं अंत में कमेंट करते हुए आइरा ने ढेर सारी इमोजी शेयर कीं और नूपुर के लिए अपना प्यार दर्शाया.

ira khan

वहीं कई फैंस के साथ इस पर अभिनेत्री फातिमा सना ने भी मजेदार कमेंट किया और इस जोड़ी को सराहा. फातिमा ने कमेंट में लिखा कि, ‘तुम लोग सबसे प्यारे हो.’ फातिमा का यह कमेंट फैंस भी ख़ूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि, फातिमा आइरा के पिता आमिर के साथ ‘दंगल’ और ‘ठग ऑफ हिंदुस्तान’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

fatima

बता दें कि, बीते एक साल से आइरा और नूपुर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. आइरा ने बीते साल नूपुर के साथ कई तस्वीरें साझा की थी जिससे दोनों के अफ़ेयर की ख़बरें आने लगी थी लेकिन दोनों में से किसे ने भी इस पर कुछ नहीं कहा था.

आइरा ने इस साल वैलेंटाइन डे वीक के दौरान अपने और नूपुर के रिश्ते पर मुहर लगा दी थी. नूपुर के साथ कई तस्वीरें साझा करते हुए आइरा ने बताया था कि वे नूपुर के साथ रिश्ते में हैं और सोशल मीडिया पर आइरा ने नोट भी लिखा था.

ira khan with nupur shikhare

नूपुर और आइरा अब खुल्लम-खुल्ला एक-दूसरे पर प्यार लूटाते हुए देखें जाते हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस स भी ख़ूब प्यार और समर्थन मिलता है.

Back to top button