दिलचस्प

कभी सासु मां तो कभी साली के साथ सोता है महिला का पति, बीवी को कोई दिक्कत नहीं उल्टा खुश होती है

महिलाएं आमतौर पर अपने पति को लेकर ज्यादा प्रोटेक्टिव होती हैं। यदि पति किसी पराई स्त्री की तरफ गंदी निगाहों से देखता भी है तो उसका खून खौल उठता है। ऐसे में वह अपने पति को कभी किसी गैर-महिला के साथ शेयर करना पसंद नहीं करेगी। वह चाहेगी कि उसका पति सिर्फ उसके साथ ही वफादार रहे। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला से मिलाने जा रहे हैं जो अपने पति को अपनी मां और बहन के साथ शेयर करती है।

Madi Brooks

जब इस महिला का सेक्स करने का मूड नहीं होता है तो वह पति को मां या बहन के साथ सोने देती है। हैरत की बात तो ये है कि महिला को इससे कोई दिक्कत भी नहीं है, उल्टा वह इस तरह के रिलेशनशिप से बेहद खुश है। चलिए रिश्तों की इस अनोखी खिचड़ी को थोड़ा और विस्तार से जानते हैं।

यह अजीबोगरीब घटना अमेरिका की है। यहां मैडी ब्रूक्स (Madi Brooks) नाम की एक महिला ने अपनी मैरिड लाइफ को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। महिला ने एक टिकटॉक वीडियो बनाकर खुलासा किया कि वह अपने पति को अपनी मां और बहन के साथ शेयर करती है। महिला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

Madi Brooks

महिला वीडियो में बताती है कि जब उसका रोमांस का मूड नहीं होता है तो वह पति को मां के साथ सोने भेज देती है। ऐसा कर उसे खुशी मिलती है। दरअसल महिला और उसकी मां स्विंगर हैं। स्विंगर वह होते हैं जो ओपन रिश्ते (Open Relationship) में रहते हैं। स्विंगिंग लोग पार्टियों और कार्यक्रमों में सेक्सुअल की अदला-बदली करते हैं।

Madi Brooks

मैडी ब्रूक्स (Madi Brooks) कहती हैं कि मैं और मेरी मां दोनों स्विंगर हैं। ये बहुत अच्छा है। आप जानते हैं क्यों? जब मेरा मूड नहीं होता तो मैं अपने पति को मां के साथ सोने देती हूं। हाँ, मैं उस टाइप की बीवी हूं। मैंने अपने हसबैंड को सप्ताह में दो बार ऐसा करने दिया।’

Madi Brooks

हैरत की बात तो ये है कि मैडी ब्रूक्स सिर्फ मां ही नहीं, बल्कि अपनी बहन के साथ भी पति को शेयर करना पसंद करती है। वह वीडियो में बताती है कि ‘क्या आप जानना चाहते हैं कि मैं पति को कैसे खुश रखती हूं? मैं उसे अपनी छोटी बहन के साथ संबंध बनाने देती हूं।’

मैडी ब्रूक्स की यह बातें सुन लोग हैरान है। उन्हें उनकी ये बातें हजम नहीं हो रही है। उनके वीडियो पर लोग धड़ाधड़ कमेंट किया जा रहे हैं। किसी ने कहा कि ‘आपको ऐसा नहीं करना चाहिए। ये पूरी तरह से असामान्य है।’ वहीं एक ने पूछा कि ‘इसकी शुरुआत कैसे हुई? इसे लेकर आप लोगों की बातचीत कैसे शुरू हुई?’ फिर एक यूजर कहता है ‘मुझे नहीं पता था कि लोग ऐसा भी करते हैं, हालांकि ये आपकी लाइफ है।’ फिलहाल मैडी ने लोगों के सवालों के जवाब नहीं दिए हैं।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? क्या आप अपने पति को किसी के साथ शेयर कर सकती हैं? अपने जवाब कमेंट में जरूर दें।

Back to top button