बॉलीवुड

‘मैं आपकी बहू ऐश्वर्या से जलती हूं’ अमिताभ बच्चन से ऐसा क्यों बोली महिला? वजह है दिलचस्प -Video

ऐश्वर्या राय दुनिया की सबसे सुंदर लड़की का टाइटल जीत चुकी हैं। उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। जब भी सुंदरता को लेकर मिसाल दी जाती है तो ऐश्वर्या का नाम पहले आता है। सुंदर होने के साथ-साथ ऐश्वर्या टेलेंटेड भी है। उन्होंने अपने हुनर के दम पर एक सफल बॉलीवुड करियर बनाया है। ऐश्वर्या को लाइफ में बहुत कुछ मिला जैसे सुंदरता, पैसा, फेम, अच्छा करियर इत्यादि। लेकिन ये भी काफी नहीं था कि वे बच्चन परिवार की बहू भी बन गई।

Amitabh Bachchan

बच्चन परिवार बॉलीवुड का सबसे प्रतिष्ठित परिवार है। खासकर महानायक अमिताभ बच्चन की हर कोई इज्जत करता है। ऐसे में ऐश को अमिताभ बच्चन की बहू बनने का सौभाग्य भी प्राप्त हुआ। उन्होंने 2007 में बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी रचाई थी। ऐश्वर्या अपने ससुर अमिताभ के भी काफी करीब है। कहते हैं कि अमिताभ अपनी बहू के खिलाफ एक शब्द भी नहीं सुन सकते हैं। यदि कोई ऐश्वर्या के खिलाफ कुछ कह दे तो वे उनकी ढाल बनकर खड़े हो जाते हैं।

divya

अमिताभ इन दिनों रियलिटी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (KBC 13) के सीजन 13 होस्ट कर रहे हैं। इस शो में कई तरह के कंटेस्टेंट्स आते हैं। बिग बी उनसे अपने निजी जीवन से जुड़ी बातें भी करते हैं। हाल ही में शो पर एक दिव्या सहाय नाम की कंटेस्टेंट आई। उन्होंने शो में बिग भी से कहा कि वह आपकी बहू ऐश्वर्या से बहुत जलती है। जब अमिताभ इसकी वजह पूछते हैं तो दिव्या बड़ा ही मजेदार जवाब देती है। इस अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो भी सोनी टीवी ने शेयर किया है।

Amitabh Bachchan

प्रोमो में देखा जा सकता है कि दिव्या सहाय बिग बी के सामने हॉट सीट पर बैठी हैं। वह कहती हैं ‘मुझे आपकी बहू रानी से बहुत जलन होती है।’ इस पर अमिताभ पूछते हैं ‘काहे जलती हैं आप उनसे?’ इस पर दिव्या कहती हैं ‘100 साल में कोई लड़की इतनी खूबसूरत पैदा होती है।’ दिव्या का यह तर्क सुन अमिताभ बच्चन हंसने लगते हैं।

वैसे यहाँ तो दिव्या ने हंसी मजाक में अमिताभ की बहू को लेकर बात कह दी। लेकिन जब कोई सिरियस होकर ऐश्वर्या की बुराई करता है तो अमिताभ को ये अच्छा नहीं लगता है। अब ये पुराना किस्सा ही ले लीजिए। एक बार महशूर फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने ऐश्वर्या और उनके काम को लेकर कुछ कमेंट कर दिया था। ये बात अमिताभ को चुभ गई थी और वे ऐश्वर्या के बचाव में उतर आए थे।

aishwarya rai

बात 2011 की है। ऐश्वर्या मधुर भंडारकर की ‘हीरोइन’ फिल्म शूट कर रही थी। लेकिन अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से उन्होंने ये फिल्म बीच में ही छोड़ दी थी। इससे फिल्म को बहुत नुकसान हुआ था। बाद में उन्होंने करीना कपूर को फिल्म में लेकर कई सीन्स फिर से शूट किए थे। इस पर मधुर भंडारकर ने कहा था कि यदि ऐश्वर्या प्रेग्नेंट थी या इसकी प्लानिंग कर रही थी तो वह हमे पहले ही बता देती। हम फिल्म की शूट को पोस्टपोन कर देते। हमारा बहुत नुकसान हुआ है।

इस पर अमिताभ ने कहा था कि जब ऐश्वर्या ने फिल्म साइन की तो यह सभी को पता था कि वह शादीशुदा हैं। अब क्या आप ये कहना चाह रहे हैं कि एक्टर्स को शादी नहीं करना चाहिए या बच्चे पैदा नहीं करना चाहिए। मेरे ख्याल से कॉन्ट्रैक्ट में ऐसा कोई नियम नहीं होता है।

Back to top button