बॉलीवुड

Bigg Boss15 कंटेस्टेंट ने किया खुलासा , डायरेक्टर ने रात में सोने के बदले दिया था रोल का ऑफर

डायरेक्टर करता था ब्लैकमेल कहता था साथ सो जाओ फिल्म में रोल पा जाओ

देश के सबसे बड़े ड्रामेटिकल रियलिटी शो बिग बॉस का एक बार फिर से आगाज़ हो चुका है. ‘बिग बॉस 15’ शुरू हो चुका है. शो में इस बार 15 कंटेस्टेंट नजर आएंगे, जिसमें से 13 सेलेब्स म्यूजिक और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हैं. वहीं इन कंटेस्टेंट में एक नाम टीवी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट का भी हैं. डोनल कई टीवी सीरियल्स में नज़र आ चुकी है. सोशल मीडिया पर उनकी काफी फैन फोलोइंग भी तगड़ी है. ऐसे में बिग बॉस 15 के घर में एंट्री लेने से पहले डोनल बिष्ट ने एक इंटरव्यू में कास्टिंग काउच को लेकर काफी बड़ा खुलासा किया है. इसे जान आप भी हैरान रह जाएंगे.

साथ सो जाओ फिल्म में रोल पा जाओ

donal bisht

रियलिटी शो बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने से पहले एक्ट्रेस डोनल बिष्ट ने एक निजी अखबार को दिए अपने इंटरव्यू में कई चौंकाने वाले खुलासे किये थे. उन्होंने कास्टिंग काउच से जुड़े अपने अनुभव के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि, एक डायरेक्टर ने फिल्म में रोल देने के नाम पर उन्हें अपने साथ एक रात सोने के लिए कहा था.

इस घटना को याद कर एक्ट्रेस ने बताया था कि ये सब उनके साथ शुरूआती दिनों में हुआ था. ये उन दिनों की बात है जब मैं कुछ भी नहीं थी और लोग मुझे अप्रोच कर रहे थे. मेरे लिए तब यह नया था. मैंने इस इंडस्ट्री में तब तक ठीक से अपना डेब्यू भी नहीं किया था.

उसके बाद जब उनसे पूछा गया कि, क्या इंडस्ट्री में पिछले कुछ सालों में कुछ भी बदला है. एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि उसके बाद से लोग मुझे कभी भी उस तरह से अप्रोच नहीं करते है. क्योकि उन्हें पता है कि मैं एक मजबूत लड़की हूँ. मैंने कभी उस तरह की जगह नहीं दी. मगर कुछ लोग होते ही बुरे है ऐसे में आप क्या कर सकते है. आपको खुद ही अपनी वैल्यू के बारे में जानना होगा. ऐसे में आपके साथ कुछ भी बुरा नहीं होगा. मेरे साथ यही एकमात्र घटना हुई थी, लेकिन इसे ‘हे ​​भगवान, हर कोई डोनल बिष्ट के पास इस तरह से’ कभी नहीं देखा जाना चाहिए.

हर जगह ही होती है ये चीज़े-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Donal Bisht (@donalbisht)


अपनी बात को पूरा करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि जो हुआ वो हो गया. 8 साल पहले की बात है. किए कराए पर पानी फिर गया. यह काफी सदमे देने वाला था लेकिन मैं इससे बाहर निकली. मेरा सुझाव है कि यंग लड़कियों को इन चीजों से निपटने के लिए आत्मविश्वासी और मजबूत होना चाहिए है. साथ ही कहा यह सिर्फ इस इंडस्ट्री में नहीं बल्कि और भी इंडस्ट्री में है. डोनल बिष्ट टीवी एक्ट्रेस के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं.

donal bisht

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Donal Bisht (@donalbisht)


डोनल ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 2015 में आए सीरियल ‘एयरलाइंस’ से की थी. एक्ट्रेस ने टीवी सीरियल एक दीवाना था में शरण्या तो रूप- मर्द का नया स्वरूप में इशिका पटेल का किरदार निभाया था. वह ‘ट्वि्स्ट वाला लव’ में भी दिखाई दें चुकी है. डोनल बिष्ट एक्ट्रेस बनने से पहले एक न्यूज़ चैनल के लिए एंकरिंग भी कर चुकी है.

Back to top button