बॉलीवुड

एलिमनी में 200 करोड़ की रकम न लेने वाली एक्ट्रेस सामंथा को कभी एक समय का खाना तक नहीं मिलता था

बेहद ही गरीबी से उठी है एक्ट्रेस सामंथा,एक वक़्त का खाना खाकर करती थी मॉडलिंग, ऐसे पाया ये मुकाम

साउथ की चर्चित एक्ट्रेस सामंथा (Samantha) इन दिनों अपने पूर्व पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से हुए तलाक के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई है. हालिया कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने तो एक्ट्रेस ने नागा चैतन्य की तरफ से मिलने वाली 200 करोड़ रुपए की भारी भरकम एलिमनी को भी ठुकरा दिया है. इतनी बड़ी रकम को लेने से उन्होंने साफ़ मना कर दिया. लेकिन क्या आप जानते है सामंथा की लाइफ में एक समय ऐसा भी था जब उन्हें एक समय का खाना खाकर ही दिन काटना पड़ता था.

samantha akkineni

यह हम नहीं कह रहे है ये बात खुद सामंथा ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान कही थी. उन्होंने अपने स्ट्रगल के बारे में बात की थी. सामंथा के मुताबिक वह शुरू से ही पढ़ाई में बेहद होशियार थीं. सामंथा इंटरमीडिएट तक हमेशा अपनी क्लास में पहले नंबर पर पास होती थी. मगर आगे की पढाई के लिए उनके घर वालो के पास पैसे नहीं थे.

samantha akkineni

ऐसे में एक्ट्रेस ने पैसे कमाने के लिए कुछ अन्य काम करने शुरू कर दिए. उन्ही में से एक काम था मॉडलिंग करना. सामंथा ने बताया कि, उन्हें मॉडलिंग के समय में ही फिल्म ‘Ye Maaya Chesave’ ऑफर हुई थी और इसके बाद उन्होंने आज तक कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

Samantha ruth prabhu

सामंथा ने आज 11 सालों के अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. आज उनकी फैन फॉलोविंग सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि पुरे भारत में है. सामंथा बताती हैं कि स्ट्रगल के दिनों में नौबत यहां तक आ गई थी कि उन्हें एक टाइम खाना खाकर समय काटना पड़ता था. एक्ट्रेस इसके साथ ही यह कहती है कि, सपने देखना कभी नहीं छोड़ना चाहिए, यदि वो यह सबकुछ हासिल कर सकती हैं तो कोई भी व्यक्ति अपने सपनों को पूरा कर सकता है.

गौरतलब है कि सामंथा वेबसीरीज ‘फैमिली मैन 2’ में नज़र आई थीं. इस वेबसीरीज में सामंथा ने लिट्टे कमांडो का रोल निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी सराहा था.

Samantha ruth prabhu

आपको बता दें कि इस तलाक के बाद अक्किनेनी परिवार ने सेटलमेंट के तौर पर सामंथा रूथ प्रभु को लगभग 200 करोड़ रुपये देने की पेशकश की थी. हालांकि, एक्ट्रेस ने कथित तौर पर यह कहते हुए कोई पैसा लेने से मना कर दिया कि वह एक इंडिपेंडेंट महिला हैं और उन्हें इन पैसों की कोई जरुरत नहीं है.

एक्ट्रेस सामंथा ने किया था ये पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

सामंथा ने अपने तलाक की घोषणा करते हुए इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर तलाक की जानकारी दी थी. इसमें एक्ट्रेस ने लिखा था ‘हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए. मैनें और चैतन्य ने बहुत सोचने के बाद अलग होने का फैसला लिया है. हमने अपने रास्ते अब से अलग करने का फैसला ले लिया है. हम दोनों किस्मत वाले हैं कि एक दशक से ज्यादा समय की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल आधार थी. हमें विश्वास है कि ये हमारे बीच हमेशा एक स्पेशल बांड बनाए रखेगा’.

सामंथा ने इसके साथ ही आगे लिखा हैं ‘हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से प्रार्थना करते हैं कि वे मुश्किल समय में हमारा साथ दें और हमें वह गोपनीयता दें जिसकी हमें इस समय ज्यादा जरूरत है. आपके समर्थन के लिए शुक्रिया’.

Back to top button