बॉलीवुड

सामंथा को नागा चैतन्य ने तलाक़ के लिए ऑफर किए 200 करोड़, तो सामंथा ने कही ये बात

दक्षिण के सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और उनकी पत्नी सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने शादी के 4 साल बाद तलाक लेने का फैसला कर लिया है। जी हां दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को ये जानकारी दी है। बता दें कि बीते दिन सामंथा और नागा ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा कि दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया है लेकिन दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता हमेशा रहेगा। ऐसे में अब कहा जा रहा है कि सामंथा अक्किनेनी को 200 करोड़ रुपए सेटलमेंट के तौर पर ऑफर किए गए थे। हालांकि, एक्ट्रेस ने इसे लेने से मना कर दिया है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अक्किनेनी परिवार ने सेटलमेंट के तौर पर लगभग 200 करोड़ रुपये सामंथा रूथ प्रभु को देने की पेशकश की थी। हालांकि, एक्ट्रेस ने कथित तौर पर यह कहते हुए कोई पैसा लेने से इनकार कर दिया कि वह एक इंडिपेंडेंट महिला हैं और उन्हें इन पैसों की जरुरत नहीं है। इससे पहले रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि सामंथा अब इस रिश्ते से खुश नहीं हैं और जल्द ही तलाक ले सकती हैं। सामंथा को हाल ही में वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन-2’ में राजी की भूमिका में देखा गया था।

Samantha Akkineni Divorce

गौरतलब हो कि बीते दिनों नागा चैतन्य और सामंथा ने फैंस के साथ अपने तलाक की पुष्टि की। दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वह इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहते हैं। सामंथा ने पोस्ट के जरिए कहा कि, “हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए! बहुत सोचने के बाद मैंने और चैतन्य ने अलग होने का फैसला लिया है। हमने पति-पत्नी की तरह अपने रास्ते अलग करने का फैसला लिया है। हम बहुत लकी हैं कि हम दस सालों से ज्यादा समय से दोस्त हैं। हमारे बीच दोस्ती हमेशा रहेगी।” वहीं बता दें कि दोनों के इस पोस्ट से ऐसा लगता है कि दोनों ने इस रिश्ते को आगे ना बढ़ाने की अपनी मंजूरी दे दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)


वहीं बात दोनो के प्यार की शुरुआत की करें। तो सामंथा अक्कीनेनी और नागा चैतन्य का प्यार 2010 में शुरू हुआ था। 2017 में दोनों ने शादी कर ली। वहीं सामंथा अक्कीनेनी और नागा चैतन्य के अलग होने की खबरें तब शुरू हुई, जब सामंथा ने अपने नाम से अक्कीनेनी सरनेम हटाकर एस अल्फाबेट का उपयोग करना शुरू किया था। इसके अलावा वह लव स्टोरी फिल्म की सक्सेस पार्टी से भी नदारद रही थी। बता दें कि नागा चैतन्य नागार्जुन अक्कीनेनी के बेटे हैं।

सामंथा अब अपने काम पर ध्यान दे रही हैं ताकि वह इस सदमे से उबर सकें। सूत्रों की मानें तो सामंथा के लिए यह सब आसान नहीं है। उनका दिल टूटा हुआ है। हालांकि वह नहीं चाहती कि उनका निजी कारणों से उनका काम परेशान हो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)


आख़िर में जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में यह खबर आई थी कि सामंथा प्रभु मुंबई शिफ्ट हो रही हैं फिर उन्होंने इस खबरों का खंडन किया था। उन्होंने कहा था कि, “यह सही बात नहीं है। हैदराबाद मेरा घर है और मैं यही रहूंगी। हैदराबाद ने मुझे सब कुछ दिया है और मैं यहां रहकर खुश हूं।”

Back to top button