बॉलीवुड

सामंथा और नागा के तलाक के वजह से आमिर पर लगे गंभीर आरोप, कंगना रनौत ने किया बड़ा ख़ुलासा

कंगना के लपेटे में आमिर, बताया 'तलाक एक्सपर्ट', कहा- कई औरतों और बच्चों की ज़िंदगी बर्बाद की

बीते कई दिनों से इस तरह की खबरें चल रही थी कि टॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) का तलाक हो गया है. दोनों ने शादी के 4 साल बाद रिश्ते तोड़ लिए है हालांकि केवल इस तरह के कयास ही लगाए जा रहे थे लेकिन अब दोनों ने सामने आकर इसकी आधिकारिक पुष्टि कर दी है.

samantha and naga chaitanya

सामंथा और नागा दोनों ने ही शनिवार शाम को अपने तलाक का ऐलान कर दिया. दोनों ने सोशल मीडिया पर एक संयुक्त बयान जारी किया. अपनी पोस्ट में दोनों ने लिखा कि, ‘बहुत सोच विचार के बाद हमने (नागा चैतन्य और सामंथा) पति-पत्नी के तौर पर अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)


हम भाग्यशाली है कि हमारी 10 साल पुरानी दोस्ती है जो कि हमारे रिश्ते की नींव थी हमें यकीन है कि ये दोस्ती हम दोनों के बीच हमेशा से ही एक अलग जुड़ाव बना रहेगा. अपने फैंस और शुभ चिंतको से हम उम्मीद करते हैं कि वो इस मुश्किल वक्त में हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखेंगे.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chay Akkineni (@chayakkineni)

सामंथा और नागा के तलाक की ख़बर आते ही सोशल मीडिया पर यह आग की तरह फ़ैल गई. फैंस इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं वहीं कई सेलेब्स भी इस पर रिएक्ट करते हुए देखे गए है. हालांकि सबसे हैरान करने वाली प्रतिक्रिया हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा कंगना रनौत ने दी है और उन्होंने कपल के तलाक का कारण बॉलीवुड के एक सुपरस्टार को माना है.

Kangana Ranaut

बता दें कि सामंथा और नागा के तलाक के बाद कंगना अभिनेता आमिर खान पर जमकर बरसी है और कपल के तलाक के लिए अभिनेत्री ने आमिर को दोषी ठहराया है. कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि, “जब भी तलाक होता है तो गलती हमेशा पुरुष की होती है, ये कहना आपको रूढ़िवादी या बहुत अधिक जजमेंटल लग सकता है लेकिन इस तरह ही भगवान ने पुरुष और महिला को बनाया है.”

Kangana Ranaut

अभिनेत्री ने आगे लिखा कि, ”इस तरह के लोगों पर दया करना बंद करो जो महिलाओं को कपड़े की तरह बदलते हैं और फिर उन्हें अपना सबसे अच्छा दोस्त बताते हैं. ऐसी सौ में एक महिला गलत हो सकती है लेकिन पूरी नहीं. धिक्कार है ऐसे लोगों पर जिन्हें मीडिया और उनके फैंस की तरफ से प्रोत्साहन मिलता है. वे उनकी तारीफ़ करते हैं और महिला को जज करते हैं. तलाक की संस्कृति पहले से कहीं ज्यादा बढ़ रही है.”

Kangana Ranaut

kangana ranaut and aamir khan

आगे कंगना ने लिखा कि, ‘इस साउथ के अभिनेता (नागा चैतन्य) ने अचानक शादी के 4 साल बाद और 10 साल से ज्यादा की रिलेशनशिप के बाद अपनी पत्नी को तलाक दे दिया. ये हाल ही में एकबॉलीवुड सुपरस्टार के संपर्क में आए थे जिन्हें बॉलीवुड के तलाक एक्सपर्ट के तौर पर जाना जाता है. उन्होंने कई औरतों और बच्चों की जिंदगी बर्बाद कर दी है और वो उन्हें भड़का रहे हैं. सभी को पता है मैं किसकी बात कर रही हूं.’

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut and aamir khan

गौरतलब है कि आमिर खान की आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नागा चैतन्य भी अहम भूमिका में नज़र आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म जल्द ही प्रदर्शित होगी. फिल्म में करीना कपूर खान भी अहम रोल में देखने को मिलेंगी.

aamir khan and naga chaitanya

नागार्जुन ने कहा- दुर्भाग्यपूर्ण…

बेटे-बहू के तलाक पर सुपरस्टार नागार्जुन ने भी प्रतिक्रिया दी और लिखा कि, “बहुत दुखी मन के साथ मैं ये कह रहा हूं. जो भी सैम (सामंथा) और चैय (नागा चैतन्य) के बीच हुआ वो दुर्भाग्यपूर्ण है. जो भी पति और पत्नी के बीच हुआ वो बहुत ही पर्सनल है. सैम और चैय दोनों ही मेरे प्यारे हैं. मेरा परिवार सैम के साथ बिताए सभी पलों को याद करेगा और वो हमेशा हम सभी के लिए खास रहेंगी. भगवान उन दोनों को हिम्मत दे.”

samantha and naga and nagarjuna

Back to top button