बॉलीवुड

चाहत खन्ना के पति पर लगा था अप्राकृतिक सेक्स और रेप का आरोप, अब कोर्ट ने कही ये बात…

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना किसी पहचान की मोहताज नहीं। चाहत खन्ना अपने प्रोफेशनल करियर से ज़्यादा अपने निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। जी हां वहीं अब सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना के पति फरहान शाहरुख मिर्जा को राहत दे दी है। गौरतलब हो कि चाहत ने अपने पति के खिलाफ बलात्कार और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोप लगाए थे। साथ ही साथ चाहत ने यह भी कहा था कि उनके पति ने इस तरह की हरकतें करते हुए उनके वीडियो भी रिकॉर्ड किए थे।

Chahat Khanna

वहीं अब इस मामले में जज अजय रस्तोगी और जज अभय एस. ओका ने अपने आदेश में कहा कि, “जारी नोटिस, 8 नवंबर, 2021 को वापस करने योग्य… इस दौरान एफआईआर (FIR) नंबर 431/2018 में याचिकाकर्ता की गिरफ्तारी पर रोक रहेगी। पुलिस थाना ओशिवारा, जिला मुंबई, अगले आदेश तक। इसके अलावा कोर्ट ने यह भी कहा कि याचिकाकर्ता चल रही जांच में सहयोग करेगा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chahatt khanna (@chahattkhanna)


बता दें कि सुप्रीम कोर्ट का यह आदेश वरिष्ठ अधिवक्ता सिद्धार्थ अग्रवाल और फरहान शाहरुख मिर्जा का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील एजाज मकबूल की दलीलें सुनने के बाद आया, जिन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट के 1 सितंबर के फैसले को चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था और जिसमें उन्हें राहत देने से इनकार कर दिया था।

चाहत का कहना मिर्जा एक ड्रग एडिक्टर…

Chahat Khanna

वहीं जानकारी के लिए बता दें कि चाहत ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि उन्होंने 8 फरवरी, 2013 को शाहरुख मिर्जा से शादी की थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि वह ग्रीन व्हील कंस्ट्रक्शन कंपनी का मालिक है और वो पर्याप्त बैंक बैलेंस वाला, आर्थिक रूप से मजबूत व्यक्ति था। हालांकि, शादी के बाद, उन्होंने कहा कि उन्होंने महसूस किया कि मिर्जा एक ड्रग एडिक्ट हैं और उनके पास करने के लिए कोई काम नहीं है और उन्होंने अपने फाइनेंशियल स्टेटस की झूठी तस्वीर पेश की थी।

8 नवंबर को होगी अगली सुनवाई…

बता दें कि इस मामले में अब अगली सुनवाई 8 नवंबर को होगी। हाईकोर्ट (HC) द्वारा उनकी अग्रिम जमानत याचिका को खारिज करने के आदेश को चुनौती देते हुए मिर्जा (Farhan Shah Rukh Mirza) ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था। मालूम हो कि चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस हैं और कई पॉपुलर टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। चाहत (Chahatt Khanna) एक सिंगल मदर हैं और अकेले ही अपने बच्चों को पाल रही है।

Chahat Khanna

दो शादियां कर चुकी हैं चाहत, दोनो रही असफ़ल…

Chahat Khanna

आख़िर में बता दें कि चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) को टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के जरिए पॉपुलैरिटी मिली थी और 2 बच्चों की सिंगल मदर चाहत लंबे वक्त से काम की तलाश में हैं। इसके अलावा वह कपड़ों का बिजनेस भी कर रही हैं। वहीं निजी जिंदगी की बात करें तो चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) अभी तक कुल 2 शादियां कर चुकी हैं और उनकी दोनों ही शादियां असफल रही हैं।

Back to top button