बॉलीवुड

श्वेता तिवारी को कोर्ट से मिली बेटे रेयांश की कस्टडी, एक्ट्रेस ने कहा मैं यही चाहती थी

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) न चाहते हुए भी सुर्खियों का हिस्सा बन रही है. वह किसी न किसी वजह से मीडिया में आ ही जाती है. श्वेता का पारिवारिक ड्रामा हमेशा ही चर्चा का विषय बनता है. पिछले कुछ महीनों से श्वेता और उनके दूसरे पति अभिनव कोहली (Abhinav kohli) के बीच उनके बेटे रेयांश की कस्टडी को लेकर काफी लंबा विवाद चल रहा है.

बच्चे की कस्टडी का मामला कोर्ट तक जा पंहुचा था. ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग के लिए जब एक्ट्रेस साउथ अफ्रीका गई थी तो उनके पति अभिनव ने उन पर आरोप लगाया था कि वह रेयांश को एक होटल के कमरे में अकेला छोड़कर शूटिंग पर गई हैं.

Shweta Tiwari with son

अब इस केस में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari News) को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. हाईकोर्ट ने श्वेता को उनके 5 साल के बेटे रेयांश की कस्टडी सोप दी है. रेयांश जन्म के बाद से ही श्वेता के साथ खुशी-खुशी रह रहे थे, लेकिन पिछले कुछ सालों में श्वेता (Shweta Tiwari Divorce) पर उनके पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने रेयांश को लेकर कई गंभीर आरोप लगाए थे. अभिनव ने उन पर आरोप लगाया गया था कि उन्हें उनके बेटे से दूर रखा जा रहा है, इसके साथ ही अभिनव ने एक याचिका में अपने बेटे रेयांश की कस्टडी मांगते हुए श्वेता को बिजी एक्ट्रेस बताया था.

Shweta Tiwari with son

अभिनव ने कोर्ट में ये अर्जी लगाई थी कि श्वेता तिवारी अपने काम में काफी व्यस्त रहती हैं, जिसके कारण वो बच्चे को पर्याप्त समय नहीं दे पाती है. हालांकि अदालत ने अभिनव की इस याचिका को ख़ारिज कर दिया. कोर्ट ने अभिनव को बस मुलाकात का अधिकार देते हुए श्वेता के पक्ष में फैसला सुनाया. कोर्ट के आदेश के मुताबिक अभिनव अपने बेटे रेयांश से हफ्ते में दो घंटे उनके घर में परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में मिल सकते हैं.

Shweta Tiwari with son

सूत्रों की माने तो श्वेता तिवारी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘मैं कोर्ट के इस फैसले से काफी खुश हूं. मैं यही चाहती थी. पिछले दो वर्षों के दौरान मैं कहीं भी जाती थी तो अभिनव मेरा पीछा किया करता था. अगर मैं मेरे इवेंट के लिए दिल्ली या पुणे अपने बेटे को लेकर जाती थी तो अभिनव वहा आकर बखेड़ा खड़ा करता था. हम दोनों मानसिक रूप से इस चीज से काफी परेशान भी हुए. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने रेयांश और अभिनव को बात करने से कभी नहीं रोका, लेकिन मुझ पर गलत आरोप मंडे गए थे.’

SHWETA TIWARI AND HER HUSBAND ABHINAV KOHLI

गौरतलब है कि श्वेता तिवारी ने तीन साल डेटिंग करने के बाद वर्ष 2013 में एक्टर अभिनव कोहली के साथ दूसरी शादी की थी. अभिनव और श्वेता के घर वर्ष 2016 में बेटे रेयांश का जन्म हुआ. अगस्त 2019 में श्वेता तिवारी ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने अभिनव पर मारपीट, प्रताड़ित करने और उनकी पहले पति से बेटी पलक पर हाथ उठाने जैसे गंभीर आरोप लगाए थे. राजा चौधरी श्वेता के पहले पति है. पलक राजा चौधरी और श्वेता की बेटी है. घरेलु हिंसा के कारण ही श्वेता ने राजा से भी तलाक लिया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

Back to top button