बॉलीवुड

जब सबके सामने अक्षय कुमार ने खोला पत्नी ट्विंकल का बड़ा राज, कहा- शादी की पहली ही रात को..’

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अक्षय कुमार और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना की जोड़ी बॉलीवुड की लोकप्रिय और सफ़ल जोड़ियों में से एक हैं. दोनों शादी के बाद से करीब 20 सालों से साथ में हैं और अक्सर दोनों लोगों को कपल गोल्स देते रहते हैं. अक्षय कुमार चाहे कितना ही बिजी शेड्यूल क्यों न हो वे अपने परिवार के साथ समय बिताना कभी नहीं भूलते हैं.

akshay kumar and twinkle khanna

बता दें कि बीते दिनों अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन हो गया था और जब उन्हें अपनी मां की तबीयत खराब होने की जानकारी मिली थी तब वे विदेश में किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और आना-फानन में शूटिंग छोड़कर भारत आए थे हालांकि उनकी मां को बचाया नहीं जा सका था. लेकिन अक्षय अपने काम के प्रति भी समर्पित हैं. मां के निधन के दो दिनों बाद ही अक्षय अपने परिवार के साथ लंदन अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हो गए थे.

akshay kumar and twinkle khanna

बता दें कि इन दिनों अक्षय अपने पूरे परिवार के साथ विदेश में शानदार समय बिता रहे हैं. सोशल मीडिया पर अक्षय और ट्विंकल की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं जिनमें दोनों शायद किसी रेस्त्रां के बाहर बैठे हुए हैं और एक-दूसरे की तरफ देख रहे हैं और ख़ूब बातें भी कर रहे हैं. ट्विंकल ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से दोनों की कई तस्वीरों को साझा किया है.

akshay kumar and twinkle khanna

ट्विंकल ने तस्वीरों को साझा करते हुए लंबा-चौड़ा कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा है कि, ‘जब हम चैट कर रहे थे तब मेरी भतीजी ने कई तस्वीरें क्लिक कर लीं. मुझे लगता है कि ये ज्यादातर शादियों के बारे में बताती हैं. आप अपनी सबसे अच्छी मुस्कान के साथ साथ शुरुआत करते हैं और धीरे-धीरे ये मुस्कुराहट कम होती जाती है.

akshay kumar and twinkle khanna

आखिरी तस्वीर में उसे डराने की कोशिश कर रही हैं और इसके साथ ही मैं अपनी कॉफी पर भी फोकस कर रही हूं. जब वी मेट से लेकर व्हाट द हेक तक.’

akshay kumar and twinkle khanna

जब अक्षय ने खोला था पत्नी से जुड़ा राज..

बता दें कि एक बार अक्षय कुमार जब कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंचे थे तब अर्चना पूरन सिंह ने उनसे उनकी निजी जिंदगी से जुड़े मजेदार सवाल किए थे.

akshay kumar and twinkle khanna

अर्चना ने अक्षय से सवाल किया था कि क्या वे लाइफ किंग साइज जीते हैं? जवाब में अक्षय ने ना कहा था. फिर अर्चना ने पूछा कि जब आप दोनो (अक्षय और ट्विंकल) के बीच झगड़ा होता है तो कौन जीतता है ? तो जवाब में इशारा करते हुए अक्षय ने ट्विंकल का नाम लिया था. आगे मजेदार जवाब देते हुए ‘खिलाड़ी कुमार’ ने कहा था कि, शादी की पहली रात को ही मैं इस बात को जान गया था कि मैं ट्विंकल से लड़ाई में कभी नहीं जीत पांऊगा.

akshay kumar and twinkle khanna

बता दें कि अक्षय और ट्विंकल शादी से पहले रिलेशनशिप में भी रहे थे. दोनों की शादी साल 2001 में हुई थी.

akshay kumar and twinkle khanna

akshay kumar

अक्षय और ट्विंकल दो बच्चों के माता-पिता है. कपल के बेटे का नाम आरव कुमार है जो कि बड़ा है वहीं कपल की छोटी बेटी का नाम नितारा कुमार हैं.

akshay kumar and twinkle khanna

वर्कफ़्रंट की बात करें तो अक्षय के पास आधा दर्जन से अधिक फिल्मों की लाइन लगी हुई है. उनकी आगामी फिल्मों में सूर्यवंशी, अतरंगी रे, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज, रक्षा बंधन, राम सेतु और सिंड्रेला जैसी फ़िल्में शामिल है.

akshay kumar and twinkle khanna marriage

वहीं बात ट्विंकल की करें तो कई फिल्मों में काम कर चुकी ट्विंकल अब एक लेखिका और फिल्म प्रोड्यूसर के रूप में नाम कमा रही हैं.

akshay kumar and twinkle khanna

Back to top button