दिलचस्प

बॉलीवुड एक्टर ने सिद्धू पर तंज कसते हुए कहा एक ही जुमले पर सब हो जाते थे फिट, वीडियो हुई वायरल

बीते दिनों नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी तरफ से पंजाब कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर नवजोत सिंह सिद्धू के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिस पर कई यूजर्स चुटकी लेते हुए नज़र आ रहें हैं। बता दें कि बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने भी एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू के चार अलग-अलग समय के वीडियो शेयर किए हैं। जिसमें वह एक ही जुमला चार अलग-अलग लोगों के लिए कहते नजर आ रहे हैं।

गौरतलब हो कि इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने हंसी उड़ाते हुए कहा कि, “सिद्धू पाजी, एक ही जुमला सब पर फिट कर दिया?” वहीं एक्टर ने नवजोत सिंद्धू पर तंज करते हुए कहा आप तो काफी शातिर निकले। इस कोलाज में 4 वीडियोज हैं जिसमें नवजोत सिंह सिद्धू कहते दिखते हैं कि, “आकाश की कोई सीमा नहीं, पृथ्वी का कोई तोल नहीं, साधू की कोई जात नहीं और पारस और आसाराम बापू का कोई तोल नहीं।” इसके अलावा दूसरे वीडियो में इसी जुमले में नवजोत सिंह सिद्धू प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम फिट कर देते हैं।


अगले वीडियो में सोनिया गांधी और फिर आखिरी वीडियो में सिद्धू गुरु नानक देव जी का नाम लेते दिखते हैं। इस वीडियो को शेयर करने के बाद केआरके के पोस्ट पर ढेरों रिएक्शन भी सामने आने लगे।


बता दें कि एक कोरोना वारियर नाम के अकाउंट से कमेंट सामने आया। जिसने लिखा है कि, “किसी ने सही कहा है वक्त अच्छा हो या बुरा बदलता ज़रूर है, कोई वक्त था जब सिद्धू को लपकने की होड़ हर पार्टी में मची थी, अब कोई इंट्रेस्टेड नहीं है।” वहीं एक दूसरे सोशल मीडिया यूजर हरमिंदर ने लिखा कि, “पहले पंजाब के हालात जानो फिर सिद्धू साहब पर कमेंट करना। अगर उनको पावर ही चाहिए थी तो वह कभी रूलिंग पार्टी बीजेपी को नहीं छोड़ते। राज्यसभा न छोड़ते। पंजाब की राजनीति न छोड़ते। प्रेजिडेंट ऑफ कांग्रेस कम्युनिटी ऑफ पंजाब न छोड़ते। वे पंजाब के लिए लड़ रहे हैं।”


इसके अलावा निखिल नाम के शख्स ने इन वीडियोज को देख सिद्धू पर कमेंट किया कि, “आज शाम सिद्धू दे सकते हैं बयान कि आकाश की कोई सीमा नहीं, पारस का कोई मोल नहीं, साधु की कोई ज़ात नहीं और केजरीवाल का कोई तोल नहीं।” बता दें कि इस कमेंट को देख कई लोग बोले- ठोको ताली। वहीं सुजीत नाम के यूजर ने कहा कि कहां से ले आए ये, गजब हो गुरू।

कुल-मिलाकर देखें तो ये हास्यास्पद जोक्स सोशल मीडिया का हिस्सा बन रहे और वह बनने स्वाभाविक भी हैं, क्योंकि अब कहीं न कहीं सिद्दू ने अपनी लुटिया ख़ुद डुबोने की ठान ली है, तभी तो सिद्दू उलूल-जूलुल फ़ैसले लेकर ख़ुद की जगहंसाई कराने पर तुले हुए हैं।

Back to top button