बॉलीवुड

अक्षय कुमार को यह एक गलती पड़ गयी भारी, IPS ने बताये पुलिस के नियम

साल भर में अगर बैक टू बैक फिल्में कोई देता है तो इंडस्ट्री में ऐसा केवल एक ही नाम है और वो है खिलाड़ी अक्षय कुमार। इन दिनों अक्षय कुमार अपनी सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में वह एक आईपीएस अधिकारी की भूमिका में है। लेकिन शूटिंग के दौरान वह एक गलती कर बैठे जिसे आईपीएस राकेश विज ने ट्वीट कर ठीक करने को कहा। अब अधिकारी के इसी ट्वीट का जवाब अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए ही दिया है जो काफी मजेदार है।

इसी तस्वीर को अक्षय कुमार ने ट्वीट किया था। यह फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग के दौरान की एक फोटो है जिसमें अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को ट्वीट करते अक्षय कुमार ने महाराष्ट्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को सिनेमा हॉल खोलने के लिए धन्यवाद दिया था और कहा था “अब रुके से ना रुकेगी आ रही है पुलिस”। वैसे तो इस फोटो में सब कुछ ठीक है लेकिन अगर एक आईपीएस अधिकारी की नजर से देखें तो इस फोटो में बहुत कुछ गलत है जो छत्तीसगढ़ के स्पेशल डीजीपी आरके विज ने नोटिस कर लिया।

दरअसल अक्षय कुमार और अजय देवगन फिल्म में एक आईपीएस अधिकारी की भूमिका में है जबकि रणबीर केवल एक इंस्पेक्टर है। फोटो में रणवीर सिंह तो टेबल पर आराम से बैठे हुए हैं लेकिन सिंघम अजय देवगन और अक्षय कुमार उनके सामने ही खड़े खड़े बात कर रहे हैं यही बात डीजीपी ने नोटिस कर ली और अक्षय कुमार को नियम कायदे सिखा दिए।


उन्होंने अक्षय कुमार की इस फोटो को रिट्वीट करते हुए कहा कि इंस्पेक्टर असल दुनिया में अपने सीनियर्स के सामने इस तरह नहीं बैठता है। इंस्पेक्टर साहेब बैठे हैं (तन कर) और एस पी साहब खड़े, ऐसे नही होता है जनाब। अक्षय ने भी उनका ट्वीट देख लिया और डीजीपी की नाराजगी को देखते हुए सफाई दे दी। अक्षय कुमार ने लिखा जनाब ये तो बिहाइंड द सीन फोटो है। हम कलाकार लोगों के लिए जैसे ही कैमरा ऑन हुआ, एकदम प्रोटोकॉल वापस। हमारे महान पुलिस बलों को हमेशा नमन। उम्मीद है कि जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको पसंद आएगी।

अधिकारी ने किया था मजाक

दरअसल डीजीपी ने अक्षय को यह प्रोटोकॉल केवल मजाकिया अंदाज में याद दिलाया था और अक्षय के सफाई देने के बाद उन्होंने ट्वीट कर जवाब दिया और कहा- आपकी प्रतिक्रिया और सम्मान के लिए धन्यवाद, जो आपने पुलिस बलों के लिए दिखाया था, मेरी टिप्पणी को हल्के में लें। निश्चित रूप से हम फिल्म देखेंगे।

बता दें कि फिल्म सूर्यवंशी फिलहाल अंडरप्रोडक्शन है और इस दिवाली पर रिलीज होगी दर्शकों को अक्षय कुमार अजय देवगन और रणवीर सिंह की इस जोड़ी को स्क्रीन पर एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेडइटेड है। फिल्म रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही है तो मतलब साफ है कि इस फिल्म में भरपूर एक्शन और फाइट होगी।

Back to top button