बॉलीवुड

सनी देओल संग पहली बार वीडियो में आईं नजर धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर, कही दिल छूने वाली बात

प्रकाश कौर यानी धर्मेंद्र की पहली पत्नी और सनी देओल की मां मीडिया के सामने कभी नहीं आती वो हमेशा अपने घर में परिवार के बीच रहती हैं।‌‌बेटे सनी देओल और मां प्रकाश के बीच के लगाओ के बारे में हर कोई जानता है अक्सर सनी देओल अपनी मां के साथ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर भी करते हैं उनकी पत्नी धर्मेंद्र के साथ भी कईं फोटोज़ इंटरनेट पर है। प्रकाश को जिस किसी ने भी देखा है गंभीर रूप में दिखाएं लेकिन अब उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह बेटे सनी देओल के साथ बर्फ में खेलती नजर आ रही है। उनके इस वीडियो को 80 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

प्रकाश का ये वीडियो बेटे सनी देओल ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें दोनों बर्फ से खेलते नजर आ रहे हैं‌। इसमें सनी की मां पत्थर पर बैठी हुई है और वह साइड में बर्फ पर ही लेटे हुए हैं। मां प्रकाश उन पर बर्फ गोले फेंक रही हैं तो वहीं सनी देओल भी उन के सर पर बर्फ फेंक कर उनके साथ मस्ती कर रहे हैं। मां बेटे के बीच का ये प्यार देखते ही बनता है। इसी वीडियो के आखिर में उन्होंने एक फोटो भी लगाया है जिसमें वह अपनी मां को हक किए हुए हैं। सनी अक्सर अपनी मां के साथ की फोटोज़ इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)


ये वीडियो उस वक्त का है जह सनी देओल अपनी मां के साथ कुछ वक्त पहले ही विदेश में छुट्टियां मनाने गए थे।‌‌‌‌‌‌‌ इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि हम जितने भी बड़े हो जाएं, इनके लिए तो हम बच्चे ही रहेंगे। माता-पिता का प्यार ही अनमोल और सच्चा प्यार है, इनकी कदर करें। ये लम्हा, मेरे यादगार लम्हों में से एक है, जहां मैने अपने मां के साथ अपने बचपने को फिर से महसूस किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)


सनी की मां प्रकाश का जन्मदिन 1 सितंबर को ही गया है। वो 72 साल की हो चुकी है। उनके जन्मदिन के मौके पर भी सनी देओल ने फोटो पोस्ट करते हुए हैप्पी बर्थडे मां लिखा था।‌‌ बता दे प्रकाश को और धर्मेंद्र की पहली पत्नी है दोनों ने 1954 में शादी की थी जब धर्मेंद्र फिल्मी दुनिया में नहीं आए थे। बाद में 1980 में धर्मेंद्र ने लंबे समय के अफेयर के बाद हेमा मालिनी से शादी कर ली थी। कहा जाता है उस वक्त सनी देओल हेमा मालिनी पर इतना गुस्सा हो गए थे कि वह उनके घर चाकू लेकर लड़ने पहुंच गए थे।

Back to top button