बॉलीवुड

किसी महल से कम ख़ूबसूरत नहीं है आम्रपाली दुबे का आशियाना, तस्वीरों में देखें भीतर का नज़ारा

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) आज के समय में भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़ी एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. बीते कई सालों से आम्रपाली भोजपुरी सिनेमा की जान बनी हुई है. उनकी फिल्मों और अदाकारी को फैंस काफी पसंद करते हैं. अपनी हर एक अदा से यह ख़ूबसूरत अभिनेत्री फैंस का दिल जीते लेती हैं.

आम्रपाली भोजपुरी सिनेमा की चर्चित अभिनेत्री होने के साथ ही एक हाई-पेड एक्ट्रेस भी है. जानकारी के मुताबिक, आम्रपाली एक फिल्म के लिए 25 से 30 लाख रूपये लेती हाई. उन्होंने ख़ूब शोहरत के साथ ही अब तक अच्छी खासी दौलत भी कमाई है. बता दें कि आम्रपाली ने बीते साल एक शानदार घर खरीदा था जिसकी सैर आज हम आपको करवाने जा रहे हैं.

साल 2020 में अपनी मेहनत की कमाई से आम्रपाली ने यह घर खरीदा था. यह एक फ़्लैट है और अभिनेत्री ने इसमें अपने पूरे परिवार के साथ ग्रह-प्रवेश किया था.

Amrapali Dubey

आम्रपाली का सफ़ेद रंग का यह घर काफी ख़ूबसूरत दिखाई पड़ता है. घर की दीवारों को सफ़ेद रंग से सजाया गया है. वहीं अधिकतर स्थानों पर आपको शांति का एहसास करवाने वाला सफ़ेद रंग ही देखने को मिलेगा.

Amrapali Dubey

यह है आम्रपाली के घर का मंदिर…

आम्रपाली की भगवान में और अपने धर्म में गहरी आस्था है. आम्रपाली हर त्यौहार की अपने फैंस को शुभकामनाएं देती है. एक्ट्रेस ने अपने नए घर में भी मंदिर बनवाया है. हाल ही में गणेश उत्सव के दौरान उन्होंने भगवान गणेश की स्थापना अपने इस पूजा घर में की थी.

Amrapali Dubey

हरियाली को दी जगह…

आम्रपाली ने अपने इस घर में हरियाली को भी जगह दी है. अपने घर के भीतर अभिनेत्री ने अलग-अलग पौधों के गमले लगा रखें है. बताया जा रहा है कि यह एक्ट्रेस के घर की छत का नज़ारा है.

amrapali dubey

बता दें कि आए दिन आम्रपाली अपने घर के भीतर से अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है. इस तस्वीर में वे दुल्हन के अवतार में नज़र आ रही हैं.

amrapali dubey

चाहे आज आम्रपाली भोजपुरी सिनेमा का बड़ा नाम हो हालांकि उन्होंने ग्लैमर इंडस्ट्री में कदम छोटे पर्दे के तहत टीवी धारावाहिक से रखे थे.

amrapali dubey

आम्रपाली 34 साल की हो चुकी हैं. 11 जनवरी 1987 को उनका जन्म उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हुआ था.

amrapali dubey

डॉक्टर बनने का सपना देखने वाली आम्रपाली ने अपनी दादी की खुशी के लिए एक्टिंग करियर चुना था.

amrapali dubey

भोजपुरी फिल्मों में आम्रपाली की जोड़ी सबसे अधिक अभिनेता निरहुआ के साथ जमी है और दोनों की जोड़ी को फैंस का बेशुमार प्यार मिलता है.

amrapali dubey

बता दें कि आम्रपाली ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2014 में ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी’ फिल्म से की थी. वे अब तक अपने 7 साल के करियर में 18 फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

amrapali dubey

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dubey Aamrapali ? (@aamrapali1101)

Back to top button