बॉलीवुड

एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने प्लास्टिक सर्जरी से बिगाड़ ली शक्ल-सूरत, फैंस बोले- चेहरे की वाट लगा ली

दक्षिण भारतीय और हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) एक ख़ास वजह के चलते सुर्ख़ियों में बनी हुई है. एक्ट्रेस की एक नई तस्वीर से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि रकुल ने खुद को और आकर्षक एवं ख़ूबसूरत दिखाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है हालांकि फैंस को अभिनेत्री से जुड़ी यह बात पसंद नहीं आई और लोगों ने यह तक कह दिया कि रकुल ने प्लास्टिक सर्जरी करवाकर चेहरे को और बिगाड़ लिया है.

rakul preet singh

अपने छोटे से ही करियर में कई शानदार फिल्मों का हिस्सा रह चुकी रकुल की सोशल मीडिया पर ख़ूब चर्चा हो रही हैं. बता दें कि रकुल सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय है और वे आए दिन अपनी तस्वीरों को अपने लाखों-करोड़ों चाहने वालों के साथ साझा करती रहती है. हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उनका लुक पहले की तुलना में बदला-बदला नज़र आ रहा है. ख़ास बात यह है कि पहली नज़र में तो इस अभिनेत्री को पहचानना भी फैंस के लिए आसान नहीं रहा.

rakul preet singh

बता दें कि रकुल ने हाल ही में अपनी एक फोटो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की है. तस्वीर में अभिनेत्री कैमरे के सामने पोज दे रही है और उनके बाल बिखरे हुए हैं. फोटो देखकर यह कहा जा सकता है कि रकुल के नैन-नक्श पहले से एकदम अलग दिख रहे हैं. वहीं उनकी नाक पहले से पतली और लंबी दिख रही हैं. जबकि उनके गाल भी पिचक गए हैं. अभिनेत्री का यह रूप देखकर फैंस कई तरह के कयास लगा रहे हैं.

कई फैंस अभिनेत्री की तस्वीर को सराह रहे हैं तो किसी का कहना है कि अब रकुल ने भी प्लास्टिक सर्जरी करवा ली है. हाल ही में साझा की गई इस फोटो को अब तक इंस्टाग्राम पर 4 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं वहीं सबसे अधिक ध्यान फैंस और ट्रोलर्स के कमेंट्स खींच रहे हैं.

rakul preet singh

बता दें कि अपनी यह नई तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में रकुल ने लिखा था कि, ‘ऑन डिमांड पोस्ट’. इस पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘सो स्टनिंग’. वहीं एक ने एक्ट्रेस पर निशाना साधते हुए लिखा कि, ‘ये क्या इन्होंने भी प्लास्टिक सर्जरी करवा ली, यार ये बॉलीवुड वालों को हो क्या गया है? अच्छे भले चेहरे की वाट लगा दी.’ जबकि एक ने लिखा कि, ‘ये है कौन?’ वहीं एक यूजर ने रकुल की इस फोटो को ‘बहुत डरावना’ बताया. जबकि एक यूजर ने इस पर लिखा कि, ‘अब कुछ ज्यादा ही नहीं हो रहा.’

rakul preet singh

वैसे इस बात का दावा तो नहीं किया जा सकता है कि रकुल ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई ही है या किसी और ट्रीटमेंट का सहारा लिया है हालांकि तस्वीर काफी कुछ बयां कर रही है लेकिन आधिकारिक तौर पर इसे लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता है. फैंस और ट्रोलर्स सोशल मीडिया पर अपनी राय रख रहे हैं और एक्ट्रेस को इस नई फोटो पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. वहीं आपकी राय क्या है आप भी इस बारे में बता दीजिए.

rakul preet singh

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

Back to top button