बॉलीवुड

जूनियर सपना चौधरी है ये बच्ची, करती है ऐसा डांस देखकर सपना भी लगेगी पानी कम -Video

डांस करना और देखना हर किसी को पसंद होता है। आजकल तो लोग मोबाईल, लैपटॉप या टीवी में डांस देखते हैं। लेकिन किसी को लाइव डांस करते हुए देखने का मजा ही कुछ और होता है। हरियाणा, उत्तर प्रदश जैसे राज्यों में अक्सर डांस प्रोग्राम रखे जाते हैं जिसे देखने सैकड़ों की संख्या में लोग आते हैं। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को ऐसे डांस कार्यक्रमों की क्वीन कहा जाता है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर डांसर ही की थी।

सपना ने अपने करियर की शुरुआत में कई जगहों पर स्टेज शो किए हैं। यहां वे हरियाणवी गानों पर ठुमके लगाकर लोगों का दिल जीत लेती थी। वर्तमान में सपना भले लाइव परफॉर्म नहीं करतीं हो, लेकिन उनके पुराने डांस वीडियोज आज भी लोग बड़े चाव से देखते हैं। इन दिनों सपना का एक पुराना डांस वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना बड़े ही दिलकश अंदाज में स्टेज पर अपना जलवा बिखेर रही हैं। हालांकि डांस के दौरान स्टेज पर कुछ ऐसा भी होता है जिसे देख फैन्स दंग रह जाते हैं।

दरअसल जब सपना स्टेज पर डांस कर रही होती है, तभी वहाँ एक छोटी सी बच्ची आ जाती है। इसके बाद ये बच्ची सपना के स्टाइल में लटके-झटके दिखा डांस करना शुरू कर देती है। अपने इस बोल्ड अंदाज से वे सपना चौधरी को तगड़ा कॉम्पटीशन देती है। बच्ची की कोशिश रहती है कि लोग सपना से ज्यादा उसे देखें। उधर सपना भी बच्ची के मूव्स देखकर इंप्रेस हो जाती है। वह भी बच्ची के साथ और जोश से अपनी परफॉर्मेंस देने लगती हैं।

सपना और बच्ची का यह डांस अब सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। जिसने भी इस वीडियो को देखा उसे मजा आ गया। लोग बच्ची के डांस की भी तारीफ करते नजर आए। कमेंट्स में कुछ लोगों ने ये भी कहा कि हमे फ्यूचर की सपना चौधरी मिल गई। वहीं कुछ लोगों ने बच्ची को जूनियर सपना चौधरी भी कहा। तो चलिए आप भी सपना और बच्ची का यह शानदार डांस देख लीजिए।

देखें वीडियो-


सपना चौधरी आज भी देश के करोड़ों लोगों के दिलों की धड़कन हैं। सपना पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं। इस शो में आने के बाद उन्हें नेशनल लेवल पर ज्यादा पब्लिसिटी मिली। इससे उनकी फैंस फॉलोइंग पहले से और भी बढ़ गई। सपना बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉंग भी कर चुकी हैं। उन्हें हम नानू की जानू, भांगओवर और वीरे की वेडिंग जैसी कुछ बॉलीवुड फिल्मों में ठुमके लगाते हुए देख चुके हैं।

सपना चौधरी के पति का नाम वीर साहू हैं। वे सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं। वैसे सपना अपनी निजी जिंदगी को प्राइवेट रखना ही पसंद करती हैं। कुछ दिनों पहले सपना चौधरी के निधन की अफवाहें भी खूब उड़ी थी। इस पर सपना ने अपनी नाराजगी भी जताई थी। वैसे हैरत की बात ये है कि पिछले 5-6 सालों में कई बार सपना की मौत की खबर वायरल हो चुकी है।

वैसे आप लोगों को सपना और बच्ची का ये डांस वीडियो कैसा लगा?

Back to top button