बॉलीवुड

बिग बॉस OTT खत्म हो गया लेकिन इनका प्यार नहीं, डिनर डेट पर राकेश-शमिता ने थामा एक दूसरे का हाथ

‘बिग बॉस’ एक ऐसा रियालिटी शो है जिसने कई प्रेमी जोड़े बनाए हैं। यहाँ पनपे प्यार के बाद लोगों ने शादी तक की है। इन दिनों ‘बिग बॉस OTT’ के कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी और राकेश बापट पर प्यार का बुखार चढ़ता दिख रहा है। शो में इस जोड़ी को लड़ते हुए भी देखा गया और एक दूसरे के करीब आते भी स्पॉट किया गया।

shamita shetty and raqesh bapat

शो में शमिता और राकेश एक दूसरे के प्रति प्यार शो करते दिखे थे। उन्होंने ये भी कहा था कि वे शो खत्म होने के बाद भी अपना रिश्ता ऐसे ही कायम रखेंगे। इनके बीच की कैमेस्ट्री देख फैंस ने इस जोड़ी का नाम ‘ShaRa’ रख दिया है। शो तो अब खत्म हो चुका है, लेकिन दोनों का मिलना जुलना अभी भी बरकरार है।

shamita shetty and raqesh bapat

शुक्रवार रात को शमिता और राकेश को एक दूसरे के साथ डिनर डेट पर जाते देखा गया। शमिता राकेश बापट को लेकर अपनी बहन शिल्पा शेट्टी के वर्ली स्थित रेस्ट्रॉन्ट Bastian आई थी। ऐसे में दोनों के डिनर डेट वाली खूबसूरत तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

shamita-shetty-and-raqesh-bapat

इस दौरान शमिता ने स्लीवलेस क्राॅप टाॅप पर मैचिंग पैंसिल स्कर्ट पहन रखा था। इसमें वह बहुत ही सुंदर लग रही थी। उन्होंने अपने लुक के साथ मिनिमल मेकअप रखा था। उनके बेबी पिंक लिप्स उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रहे थे। वहीं राकेश की बात करें तो वे फाॅर्मल शर्ट और रिप्ड जींस में नजर आएं। इस लुक में वे बड़े हैंडसम लग रहे थे।

shamita-shetty-and-raqesh-bapat

इन तस्वीरों में फैंस को सबसे ज्यादा अच्छी बात ये लगी कि राकेश और शमिता ने एक दूसरे का हाथ थाम रखा था। जब मीडिया ने दोनों को पोज देने के लिए कहा तो वे बड़े प्यार से मुस्कुराने लगे। ऐसा लगा मानों दोनों एक दूसरे की कंपनी बड़ी एन्जॉय कर रहे हैं।

shamita-shetty-and-raqesh-bapat

राकेश ने रेस्टोरेंट के अंदर की एक फोटो भी साझा की है। इस तस्वीर में राकेश अपनी खास दोस्त शमिता का हाथ थामें हुए हैं। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने हैशटैग #shara के साथ U & ME लिखा। शमिता ने भी यह तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है।

shamita-shetty

बताते चलें कि शमिता ‘बिग बॉस 15’ के कन्फर्म सदस्यों में से एक हैं। उन्हें जल्द ही हम शो में देखेंगे। वहीं शो के पांच कंफर्म कंटेस्टेंट्स में ‘बिग बॉस ओटीटी’ के फाइनलिस्ट प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट , उमर रियाज और डोनल बिष्ट शामिल हैं। बिग बॉस 15 टीवी पर 2 अक्टूबर से शुरू होगा। इस बार शो की थीम ‘जंगल में संकट’ रखी गई है।

shamita shetty

वर्क फ्रंट की बात करें तो शमिता शेट्टी ने साल 2000 में ‘मोहब्बतें’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। ये फिल्म सुपरहिट रही थी। हालांकि इसके बाद शमिता ने जिन भी फिल्मों में काम किया लगभग वह सभी फ्लॉप ही रहीं। शमिता अपनी बहन शिल्पा शेट्टी की तरह बॉलीवुड में अच्छा करियर नहीं बना पाई। लेकिन बिग बॉस में आने के बाद उनकी लोकप्रियता में इजाफा जरूर हुआ है। शमिता 2009 में बिग बॉस 3 में भी थी, लेकिन अपनी बहन की शादी की वजह से वे शो को बीच में ही छोड़कर चली गई थी।

Back to top button