अध्यात्म

इन 5 राशियों का गोल्डन टाइम हुआ शुरू, अगले दो महीने बरसेगी देवगुरु बृहस्पति की कृपा

देवगुरु बृहस्पति की कृपा से जीवन की सभी समस्याएं दूर होती हैं। उनके आशीर्वाद से जीवन में सुख, शांति और खुशहाली आती है। धन अन्न की कोई कमी नहीं होती है। ज्योतिषशास्त्र में देवगुरु बृहस्पति को ज्ञान, भाग्य, विवाह, वृद्धि, गुरु और संतान कारक माना जाता है। बृहस्पति ग्रह, धनु और मीन राशि का स्वामी होता है। 14 सितंबर को इस ग्रह ने मकर राशि में प्रवेश किया था। अब वे 21 नवंबर तक मतलब लगभग दो महीने इसी राशि में निवास करने वाले हैं। इस स्थिति में अगले दो महीनों तक कुछ विशेष राशियों की किस्मत खुलने वाली है।

मेष राशि

mesh

अगले दो महीने मेष राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ होने वाले हैं। समाज में इनकी मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी। खासकर शिक्षा, नौकरी और व्यापार के मामले में आपकी किस्मत बहुत अच्छी रहेगी। स्टूडेंट्स को पढ़ाई लिखाई में सफलता मिलेगी। नौकरी करने वालों की तरक्की होने की संभावना है। वहीं बिजनेस में लाभ ही लाभ होगा। यदि आप कोई नया बिजनेस शुरू करने की सोच रहे हैं तो ये उत्तम समय है। जॉब शिफ्ट करने के लिए भी ये अच्छा अवसर है। इन दो माह में आपकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी। परिवार का आपको हर काम में सहयोग मिलेगा।

सिंह राशि

leo

यदि आप वाहन व घर खरीदने की सोच रहे हैं तो ये दो महीने का समय अतिउत्तम है। इस दौरान पैसा निवेश करने पर आपको भविष्य में लाभ होगा। सिंह राशि वालों के लिए जॉब और व्यापार में नए रास्ते भी खुलने के योग हैं। आपको बस अच्छे मौके को हाथ से जाने नहीं देना है। अवसर मिलने पर खूब मेहनत करना है। फिर आपकी लाइफ में सुखों की कभी कोई कमी नहीं होगी। धार्मिक व आध्यात्मिक कार्य में हिस्सा लेना आपके लिए लाभकारी रहेगा। इससे आपकी मानसिक स्थिति और भाग्य दोनों बेहतर होंगे।

वृश्चिक राशि

Scorpio

इस राशि के जातकों के लिए अगले दो महीने गोल्डन मंथ रहेंगे। आपकी किस्मत आपका पूरा साथ देगी। आप जिस भी काम में हाथ डालेंगे उसमें सफलता जरूर मिलेगी। शादीशुदा कपल के लिए ये समय बहुत उत्तम रहेगा। आपके रिश्ते मधुर बनेंगे। अचानक धन की प्राप्ति के योग भी हैं। यदि आप नया वाहन या घर खरीदना चाहते हैं तो ये समय सही रहेगा। जॉब और व्यापार के क्षेत्र में लाभ होगा।

धनु राशि

dhanu

यदि आप नई जॉब की तलाश में हैं तो इन दो महीने के अंदर सफलता आपके कदम चूमेगी। नया व्यापार शुरू करने के लिहाज से भी ये समय सही है। आपको कई नए अवसर मिल सकते हैं, ऐसे में आप इनका पूर्ण लाभ उठाए। मेहनत करने से डरे नहीं। आपको आपकी मेहनत का फल जरूर मिलेगा। शादीशुदा लोगों के लिए भी ये दो महीने बहुत अच्छे बीतने वाले हैं। पार्टनर के साथ कहीं बाहर ट्रिप पर जा सकते हैं।

मीन राशि

Mina

इस राशि के जातकों को समाज, घर व कार्यक्षेत्र में मान सम्मान मिलेगा। आपके कार्य की हर जगह तारीफ होगी। धन की भी कोई कमी नहीं रहेगी। परिवार और रिश्तेदार आपकी मदद को खड़े रहेंगे। किसी नए व्यक्ति से मुलाकात आपकी किस्मत बदलने में अहम भूमिका निभाएगी। अचानक धन प्राप्त होने की भी संभावना है। जीवनसाथी के साथ रिश्ते मधुर रहेंगे।

Back to top button