राजनीति

आपको देहला कर रख देगी ये सच्चाई ! ये 10 सबूत साफ बता रहे हैं पाकिस्तान कर रहा है इस राज्य पर कब्जा!

5. शुरुआत हुई थी कश्मीरी पंडितों से

पाकिस्तान ने कश्मीर को हथियाने की शुरुआत उसी दिन से शुरू की थी जब कश्मीरी पंडितों को कश्मीर से निकाला जा रहा था. असल में कश्मीर से पंडितों को निकालकर बड़ा बहुमत मुस्लिम हाथों में दे दिया गया था.

6. बुरहान कौन था?

सेना बोल रही है कि वह आतंकवादी था और जनता बुरहान को नेता समझ रही है. लेकिन असल में बुरहान कौन था, इसका सच सामने आना जरुरी है. क्या कश्मीर की जनता एक आतंकवादी के लिए इतना लड़ रही है. यदि यह आतंकवादी था और जनता इसका साथ दे रही है तो सजा सभी को मिलनी चाहिए और यदि एक मासूम मारा है तो उसकी सजा सेना को मिलनी चाहिए.

7. अमरनाथ यात्रा पर हमले होते हैं

कश्मीर के मुस्लिम लोग पाकिस्तान के बहकावे पर अमरनाथ यात्रियों को निशाना बनाते हैं. क्या इस तरह से देश का माहौल खराब नहीं हो रहा है. अमरनाथ यात्रा पर जाने वाले भक्तों को मारना क्या सही है?

8. पाकिस्तान की ताकत देखो

थोड़े समय पहले ही पाकिस्तान से एक ब्यान आया था कि उसने बोला- अब समय आ गया है कि कश्मीर में जनता से जनमत ले लिया जाये कि वह कहाँ रहना चाहते हैं? असल में पाकिस्तान जानता है कि मुस्लिम दिलों में क्या है.

9. कश्मीर के अधिकतर आतंकवादी पाकिस्तानी?

कश्मीर में पकड़े जाने वाले अधिकतर आतंकवादी पाकिस्तान से आये हुए हैं. तो आखिरकार पाकिस्तान से यह क्यों आ रहे हैं? यहाँ के लोग इनको रहने के लिए अपने घर भी दे देते हैं. तो यह सबूत पक्का है कि कश्मीर पर पाकिस्तान कब्जा करता जा रहा है.

 सेना पर होने वाले हमले

 

10. सेना पर होने वाले हमले

सेना पर बिना किसी डर के आतंकवादी हमले हो रहे हैं. सेना पर हमले के लिए जो बारूद और ग्रेनेड आ रहे हैं वह पाकिस्तान से आते हैं. सेना पर हमले तो हर माह ही हो रहे हैं.

तो इस तरह से आप अब समझ सकते हैं कि धरती का स्वर्ग कश्मीर जिस पर पाकिस्तान आधा कब्ज़ा तो कर चुका है. साल 2008 के बाद जुलाई 2016 में कश्मीरी पंडितों के घरों में आग लगा दी गयी है. हालात वाकई भारत के हाथों से बाहर जा चुके हैं.

Previous page 1 2
Back to top button