विशेष

सबका साथ सबका विकास कार्यक्रम में महिला का मोबाइल चुराने पर लोगों ने चोर की कर दी ऐसी हालत!

इटावा : सही कहा गया है कि भीड़ की कोई शक्ल नहीं होती है। भीड़ जब अपना आपा खो देती है तो क्या हो सकता है, इसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं। आये दिनों लोग भीड़ का शिकार बनते हुए देखे जा रहे हैं। आजकल लोगों के अन्दर इतना गुस्सा भरा हुआ है कि उन्हें बस अपना गुस्सा निकालने के लिए एक मौके की तलाश रहती है। मोबाइल चोर

कार्यक्रम के ही लोगों ने कर दी युवक की धुनाई:

चोरी की घटना उत्तर प्रदेश में बहुत देखने को मिलती है। हालांकि हर चोरी की घटना के बाद चोर साफ-साफ निकल जाता है। लेकिन जब चोर भीड़ के हाथ लग जाए तो चोर का क्या हश्र होगा, यह बताने की जरूरत नहीं है। चोरी एक कानूनी अपराध माना जाता है, भले ही चोरी आप अपना पेट भरने के लिए ही क्यों ना करें।

ऐसे में अगर आप भौतिक चीजों की चोरी करते हुए पकड़े जाते हैं तो फिर भीड़ से बच पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन होता है। भीड़ के गुस्से का अक्सर शिकार होते हुए लोगों को आपने देखा होगा। पिछले कुछ दिनों में तो यह आम बात हो गयी है। कहीं ना कहीं लोग भीड़ के गुस्से का शिकार बनते हुए देखे जा सकते हैं।

ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के इटावा में देखा गया है। हालांकि यहां भीड़ के हत्थे कोई गाय तस्कर नहीं लगा है, बल्कि इस बार एक चोर लगा है। दरअसल इटावा जिले में भाजपा के सबका साथ सबका विकास कार्यक्रम में लोगों ने मुख्य अतिथि के आने से पहले ही एक युवक की जमकर धुनाई कर दी। दूर से देखने वाले लोग यह समझ नहीं पाए कि आखिर लोग युवक को क्यों पीट रहे हैं।

युवक पर दो लोगों की मोबाइल चुराने का था आरोप:

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक पर यह आरोप था कि उसने कार्यक्रम में आयी हुई एक महिला समेत दो लोगों का मोबाइल चुरा लिया था। जब लोगों ने युवक से इसके बारे में पूछना शुरू किया तो वह चोरी की घटना से इनकार करता रहा। जब लोग पूछ-पूछकर थक गए तो उनके शब्र का बांध टूट गया और उन्होंने युवक की पिटाई शुरू कर दी। जैसे ही इस घटना के बारे में पुलिस को पता चला, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को अपने कब्जे में ले लिया।

वीडियो देखें-

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close