बॉलीवुड

सामंथा संग तलाक़ से ज़्यादा इस बात को लेकर दुःखी हैं नागा चैतन्य, खुद किया खुलासा

अक़्सर मीडिया की लाइमलाइट से दूर रहने वाले साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और उनकी पत्नी सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) पिछले कुछ दिनों से फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। जी हां ऐसी अफवाहें सामने आ रही हैं कि सामंथा और उनके पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और यह चर्चा तब और ज्यादा पुख्ता हो गई जब सामंथा ने अपने एक सोशल मीडिया हैंडल पर से अपने नाम से सरनेम हटा दिया और अपने नाम की जगह खाली एस लिख दिया। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी कहानी के बारे में बताने जा रहें हैं जो कि नागा चैतन्य को काफ़ी दुःखी कर रही है।

Naga Chatnaya

जी हां एक बहुत ही प्राइवेट किस्म की जिंदगी जीने वाले नागा चैतन्य आज़कल काफ़ी दुःखी हैं और इसका ज़िक्र उन्होंने एक इंटरव्यू में भी किया है। अब आप लोग यह सोच लें कहीं उनके दुःखी होने के पीछे कारण पत्नी से तलाक़ होना तो नहीं? तो आइए उससे पहले हम आपको पूरी सच्चाई बताते हैं कि आख़िर कौन सी बात नागा चैतन्य को दुखदाई लग रही है।

गौरतलब हो कि हाल के दिनों में, पत्नी सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) के साथ तलाक की अफवाहों के बीच अभिनेता सोशल मीडिया से दूरी बनाकर चल रहे हैं और इस बीच एक इंटरव्यू में नागा ने कहा कि, उनके निजी जीवन के बारे में मिनट-दर-मिनट की कवरेज ‘दुखदाई’ है।

Naga Chatnaya

‘फिल्म कंपेनियन साउथ’ को दिए एक साक्षात्कार में नागा चैतन्य ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा कि, “मुझे लगता है कि, अपने करियर में बहुत शुरुआती समय से, मैंने अपने निजी जीवन को व्यक्तिगत और अपनी प्रोफेशनल लाइफ को प्रोफेशनल ही रखा है। मैंने दोनों को कभी साथ में नहीं मिलाया। जब मैं बड़ा हो रहा था, तब मैंने अपने माता-पिता से सीखा है कि, एक बार जब वह घर आ गए। तो फिर कभी भी वह काम के बारे में बात नहीं करते और जब वे काम पर गए, तो उनका निजी जीवन कभी भी काम के बीच नहीं आता। यह एक बहुत अच्छा संतुलन था, जिसे उन्होंने बनाए रखा, मेरी भी हमेशा से यह आदत रही है और मैंने इसका हमेशा ध्यान रखा।”

वहीं टीआरपी बनाने के लिए समाचारों का उपयोग कैसे किया जाता है, इस पर अपने विचार को रखते हुए ‘लव स्टोरी’ अभिनेता ने कहा कि, “शुरुआत में, हां, यह थोड़ा दर्दनाक था। लेकिन उसके बाद, मैंने जो सीखा है। वह ये है कि, आज के जमाने में खबर की जगह खबर आती है। आज एक खबर है, कल एक और खबर है। आज की खबर को भुला दिया गया है। लेकिन मेरे दादाजी के समय में महीने में एक बार समाचार पत्रिकाएं आती थीं और वह खबर कायम रहती थी। जब तक आपको अगला समाचार न मिल जाए।

Naga Chatnaya

लेकिन आज आपको अगले समाचार का अगला भाग अगले सेकेंड या अगले मिनट में मिल जाता है। यह लोगों के दिमाग में बहुत लंबे समय तक नहीं रहता है। वास्तविक समाचार, जो मायने रखता है। उसके लिए रुकना होगा। लेकिन टीआरपी बनाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली खबर के बीच सही खबर को भुला दिया जाता है। एक बार जब मैंने यह देखा, तो इसने मुझे प्रभावित करना बंद कर दिया।”

इतना ही नहीं बता दें कि, बीते कुछ दिनों से नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी की शादी के बारे में बहुत कुछ कहा और लिखा जा रहा है। हालांकि, उन्होंने इस बारे में पूरी तरह से चुप्पी साध रखी है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सामंथा और नागा चैतन्य के एक-दूसरे से अलग होने का फैसला करने के बाद दोनों की फैमिली कोर्ट में कई बार काउंसलिंग हो चुकी है। काउंसलिंग के बाद भी सामंथा और चैतन्य का फैसला नहीं बदला और सूत्रों की मानें तो, तलाक पक्का हो जाएगा।

वहीं सूत्रों ने बताया है कि, अगले दो से तीन महीने में पूरी प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी। इतना ही नही खबरें तो यह भी निकलकर आ रही है कि सामंथा को तलाक के लिए गुजारा भत्ता के रूप में कुल 50 करोड़ रुपये मिलेंगे, जिसमें अचल संपत्ति और वर्तमान संपत्तियां शामिल हैं।

Back to top button