बॉलीवुड

Sara Ali Khan ने किए मंदिर, मस्जिद, चर्च और गुरुद्वारा सभी जगह किये दर्शन, जानिए वजह

बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान की एक्‍ट्रेस बेटी सारा अली खान इन दिनों कश्मीर में हैं और वहां क्वालिटी टाइम गुजार रही हैं। जी हां सारा अली खान को अक़्सर धार्मिक स्थलों पर जाते हुए देखा गया है और वह हमेशा सभी धर्मों के स्थलों पर जाती हैं, साथ ही साथ पूजा भी करती हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने कश्मीर में भी किया है। बता दें कि सारा अली खान ने कुछ फोटो और वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किए हैं। जिनमें वह मंदिर, मस्जिद, चर्च और गुरुद्वारे में प्रार्थना करती नजर आ रही हैं। सारा अली खान की इन फोटो और वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं।

बता दें कि सारा अली खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। घूमने की काफी शौकीन सारा आए दिन अपने वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए शेयर करती हैं। सारा अली ने इससे कई बार मंदिर में दर्शन करते हुए अपनी फोटोज शेयर की जिसके बाद वो जमकर ट्रोलिंग का शिकार हुईं। वहीं अब सारा ने सभी धार्मिक स्‍थलों में प्रार्थना करते हुए अपनी फोटो शेयर की है और एक मैसेज लिखा है। जिसके बाद उनकी जमकर तारीफ हो रही है।

गौरतलब हो कि सारा अली खान सैफ अली खान की पहली पत्‍नी अमृता सिंह की बेटी हैं। यही कारण है कि सारा मंदिर में पूजा-अर्चना के लिए भी जाती हैं। फिलहाल, सारा अली खान इन दिनों कश्‍मीर में छुट्टियां बिताने गई हुई हैं। सारा अली खान ने ये सभी फोटोज वहीं से शेयर की है।

सारा ने मंदिर, मस्जिद, चर्च और गुरुद्वारे में पहुंच कर की प्रार्थना…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


मालूम हो कि सारा अली खान अक्सर धार्मिक स्थलों पर जाती हैं। हमेशा सभी धर्मों के स्थलों पर जाकर पूजा करती हैं। सारा ने ऐसा ही कश्‍मीर पहुंच कर किया। बता दें कि सारा अली खान ने कुछ फोटो और वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किए हैं जिनमें वह मंदिर, मस्जिद, चर्च और गुरुद्वारे में प्रार्थना करती हुई दिखाई दे रही हैं। सारा अली खान की इन फोटो और वीडियो को फैन्स जमकर पसंद कर रहे और सारा की तारीफ कर रहे हैं।

सारा ने पोस्‍ट लिखकर बताई ये वजह…

Sara Ali Khan

गौरतलब हो कि सैफ और अमृता की बेटी सारा अली ने कश्‍मीर विजिट की ये फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, “अगर धरती पर कहीं स्वर्ग है तो यहीं है, यहीं है। सर्व धर्म सम भाव।” बता दें कि ये पोस्‍ट जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फैन्स को सारा अली खान का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है। वहीं इस पोस्‍ट पर कई बॉलीवुड हस्तियां भी कमेंट कर रहीं हैं। एक्‍ट्रेस जरीन खान ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, “यह बहुत ही खूबसूरत है।” वहीं उनकी बुआ सबा अली ख़ान ने लिखा कि, “अब्बा के लिए दुआ करना।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


आख़िर में बात सारा के फ़िल्मी करियर की करें तो उनकी आख़िरी रिलीज़ फ़िल्म कुली नम्बर वन है, जो अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी, सारा ने आनंद एल राय की फ़िल्म अतरंगी रे की शूटिंग पूरी की है, जो अगले साल रिलीज़ होगी और इस फ़िल्म में अक्षय कुमार और धनुष मुख्य किरदारों में हैं।

Back to top button