दिलचस्प

जानिये कितने संपत्ति के हैं मालिक इंडियन आइडल विजेता पवनदीप राजन, जीते हैं आलीशान ज़िन्दगी

इंडियन आइडल जीतने के बाद और अमीर हो गए पवनदीप, अरुणिता ने गिफ्ट में दिया है ऑडी कार

उत्तराखंड की एक छोटी सी जगह से आकर संगीत की दुनिया में अपनी साख जमाने वाले पवनदीप लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। उनकी जादुई सिंगिंग का ही नतीजा है कि उन्होंने हाल ही में इंडियन आइडल 12 जीत लिया है। पवनदीप को न केवल नाम और प्रसिद्धि मिल रही है बल्कि उन पर पैसों की भी बरसात हो रही है। शो के बेताज बादशाह बनने के बाद से ही उन पर पैसों के साथ गिफ्ट्स की भी बारिश हो रही है। 2016  से ही पवनदीप उत्तराखंड सरकार में युवा ब्रांड अंबेसडर‌ है।रिपोर्ट की माने तो इंडियन आइडल जीतने के बाद उनकी नेटवर्क में काफी इजाफा हुआ है।

pawandeep rajan

इससे पहले भी पवनदीप एंड टीवी पर द वॉइस ऑफ इंडिया शो दे चुके हैं उसके बाद से ही उन्हें काम मिलना शुरू हो गया था और अच्छा खासा पैसा भी मिल रहा था। अब इंडियन आइडल 12 जीतने पर उन्हें 25 लाख रुपए और एक स्विफ्ट कार मिली है। उनकी सैलरी भी 10 से 20 लाख रुपए बताई जाती है। रिपोर्ट के मुताबिक उनकी कुल संपत्ति एक से 2 मिलियन डॉलर है।

pawandeep rajan and arunita kanjilal

pawandeep rajan and arunita kanjilal

audi q7

पवनदीप के पास एक शानदार एक्सयूवी 500 भी है उन्होंने हाल ही में खरीदा था। इसके अलावा इंडियन आइडल में जीतने के बाद उनकी फ्रेंड अरूणिता ने उन्हें एक ऑडी q7 भी गिफ्ट की है। इस कार की शुरुआती कीमत 70 लाख है। इसके अलावा उनकी दोस्त सयाली और थर्ड रनर अप ने उन्हें 72 हजार की एक सोने की चेन गिफ्ट की है। जबकि मोहम्मद दानिश ने उन्हें 14 लाख रुपए का गिटार गिफ्ट में दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pawandeep Rajan (@pawandeeprajan)

pawandeep rajan

कुछ समय पहले ही पवनदीप ने एक घर खरीदा है खास बात यह है कि यह घर उन्होंने उनकी दोस्त अरूणिता कांजीलाल की बिल्डिंग में ही खरीदा है। घर खरीदते वक्त पवनदीप से जब पूछा गया कि आपने वही क्यों खरीदा तो उन्होंने कहा था कि हम सभी दोस्त हैं और एक परिवार की तरह बन गए हैं यह दोस्ती आगे तक चलेगी सब मिलकर साथ में रहेंगे।

pawandeep rajan

बता दें कि पवनदीप और अरुणिता के रिश्ते की काफी चर्चा है। दोनों को देखकर फैंस भी कहते हैं किन के बीच कुछ तो चल रहा है लेकिन पवनदीप और अरुणिता दोनों ही हमेशा इसे एक अच्छी दोस्ती बताते हैं। जब पवन इंडियन आइडल 12 जीता था तब सबसे पहले उन्होंने किंजल को ही हक किया था वही उस वक्त स्टेज पर मौजूद थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pawandeep Rajan (@pawandeeprajan)

जीतने के बाद क्या बोले थे पवन

pawandeep rajan

पवन एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि पिछले 10 महीनों में यहां पर सभी अच्छे दोस्त बन गए हैं, फिनाले में जितने भी लोग आए हैं वह सभी सबसे ज्यादा टैलेंटेड हैं। लेकिन अब सब अपने घर चले जाएंगे हमारे पास कुछ ही दिन और साथ रहने के लिए बचे हैं। भले ही हम सब अलग-अलग जगह से हैं लेकिन यहां पर हम सभी एक परिवार की तरह रहते हैं सभी की काफी याद आएगी ।

Back to top button