ब्रेकिंग न्यूज़

नफीस ने मनप्रीत को बीयर पिलाई, रॉड से मारा और फिर भी नहीं मरी तो ट्रक से कुचल दिया

नफीस अहमद ने बहाने से ट्रक में बिठाया और फिर कर दिया काण्ड

उत्तर प्रदेश के बिजनौर मनप्रीत हत्याकांड में पुलिस ने दिल दहलाने वाला खुलासा किया है। आरोपी नफीस ने महिला कि इस बेरहमी से हत्या की है जिसको सुनकर दज्जाल की भी रूह कांप जाए। हत्यारा महिला का प्रेमी ही था, उसने पहले महिला को जी भर के बीयर पिलाई उसके बाद लोहे की रॉड से उसके सर पर मारा और आखरी सांस तक ट्रक से कुचला। हत्यारा नफीस पुलिस की गिरफ्त में है और उसके खिलाफ चालान कर कोर्ट में पेश किया जा चुका है जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Bijnor murder case

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि नेशनल हाईवे 74 पर अफजलगढ़ में गांव जीकरी वाला के पास एक महिला का क्षत-वक्षत शव मिला था जिसकी पहचान मनप्रीत कौर के रूप में हुई थी। महिला अपने पति से अलग रह रही थी उसका पति सुखबीर सिंह उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में रहता है। पति सुखबीर ने ही नफीस अहमद के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जब पुलिस ने नफीस अहमद को गिरफ्तार किया तो उसने अपना गुनाह कबूल करते हुए पूरे हत्याकांड का राज खुला।

Bijnor murder case

उसकी निशानदेही पर ही ट्रक बरामद किया गया जिसमें से महिला का आधार कार्ड, मोबाइल और लोहे की रॉड मिली। पुलिस को ट्रक की बाई खिड़की के नीचे और टायर के ऊपर भी एक लोहे की पत्ती पर खून के धब्बे मिले हैं जिसे फॉरेंसिक लैब में जांच के लिए भेज दिया गया है। पुलिस को मनप्रीत के हाथ  पर उसकी 8 साल की बेटी परबदीप का नाम गुदा हुआ मिला था। बताया जा रहा है कि महिला को अपनी बेटी से काफी लगाव था इसलिए उसने बेटी का नाम हाथ पर गुदवा लिया था।

आरोपी का कबूलनामा

पूछताछ में आरोपी नफीस ने बताया कि मनप्रीत के साथ उसके प्रेम संबंध थे और वह लगातार उसके साथ ही रहने की जिद कर रही थी। साथ नहीं रहने पर झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रही थी। इसी बात से तंग आकर उस से पीछा छुड़ाने के लिए योजना बनाई। वारदात वाले दिन आरोपि उसे से अफजलगढ़ लेकर आया था लेकिन मनप्रीत अचानक फोन पर बात करने के बाद दस बजे वापस काशीपुर लौटने की जिद करने लगी।

तभी नफीस उसे काशीपुर छोड़ने के बहाने ट्रक में ले गया,  दोनों ने अफजलगढ़ में खाना खाया। ट्रक के केबिन में ही नफीस ने उसे बियर पिलाई और खुद भी पी। इसी बीच दोनों के बीच कहासुनी हो गई और नफीस ने मनप्रीत पर रॉड से हमला कर दियाऔर उसे लात मारकर ट्रक से नीचे फेंक दिया। हत्या को सड़क हादसा दिखाने के लिए बार-बार ट्रक के पहिए से उसके शव को कुचला।

Bijnor murder case

मनप्रीत की कपड़े की दुकान थी। यहीं पर दोनों की मुलाकात और नंबर एक्सचेंज हुए थे। बाद में दोनों बात करने लगे और संबंध बन गए। पुलिस को जांच में पता चला कि मनप्रीत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी उसने कई सारे वीडियो अपलोड किए थे और सोशल मीडिया पर उसके काफी फॉलोवर्स थे।

Back to top button