समाचार

जिम ट्रेनर के साथ भागी सांसद की बहन, पापा से गुहार लगा बोली- मैं लकी से प्यार करती हूं, प्लीज..

संसद का नाम ले कर क्या कह रही है घर से भागी हुई यह लड़की, वीडियो में देखें

प्यार एक ऐसी चीज है जो आपको किसी भी हद तक जाने पर मजबूर कर देता है। प्यार के चक्कर में लोग अपने घरवालों से बगावत पर उतर आते हैं। उनकी मर्जी के बिना घर से भागकर शादी भी कर लेते हैं। अब इस सिचूऐशन में कुछ माता-पिता लड़की को माफ कर देते हैं, कुछ सारे रिश्ते नाते हमेशा के लिए खत्म कर लेते हैं और कुछ लड़की को सबक सिखाने के इरादे से उसे बहुत परेशान करते हैं। इन दिनों राजस्थान के हनुमानगढ़ की रहने वाली कनिका सोनी ऐसी ही मुश्किल परिस्थितियों से जूझ रही है।

boy-mp-nihal-chand-meghwal-sister-asked-father-not-to-torture-me-and-my-husband

कनिका सोनी को कुछ दिनों पहले अपने घर के पास रहने वाले जिम ट्रेनर से प्यार हो गया था। ऐसे में दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। हालांकि दोनों की जाति अलग अलग होने की वजह से परिवारवालें इस शादी को राजी नहीं थे। ऐसे में प्रेमी जोड़े ने 14 सितंबर को घर से भागकर पहले कोर्ट मैरिज और फिर मंदिर में शादी रचा ली। उन्हें लगा कि शादी के बाद सबकुछ ठीक हो जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कनिका का आरोप है कि उसके घरवाले उन्हें परेशान कर रहे हैं।

कनिका इस समय अपने पति लकी के साथ बिहार के हाजीपुर में है। उसकी शादी से दुखी घरवालों ने लकी के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज करवा रखा है। कनिका के मुताबिक उनके भाई गंगानगर से बीजेपी सांसद निहालचंद मेघवाल हैं। वहीं उनके पिता की भी सांसद की राजनीतिक पहुंच बड़ी मजबूत है। ऐसे में वे पुलिस के माध्यम से हमे परेशान करवा रहे हैं। पुलिस और घरवालों के डर से कनिका अपने पति के साथ राजस्थान से भागकर बिहार चली गई थी। यहाँ दोनों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

boy-mp-nihal-chand-meghwal-sister-asked-father-not-to-torture-me-and-my-husband

सरेंडर करने से पहले कनिका ने घरवालों के लिए एक वीडियो भी बनाया। इस वीडियो को कनिका ने सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया है। इस वीडियो में वह अपने पापा को समझा रही हैं कि आप प्लीस हमे परेशान मत करो। मैं लकी से प्यार करती हूं और उसे छोड़ नहीं सकती हूं। कनिका ने अपने पिता पर ये भी आरोप लगाया है कि वे घर पर उसे बहुत टॉर्चर किया करते थे। इसके अलावा कपल ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें और दस्तावेज भी सोशल मीडिया पर साझा किए हैं।

लड़का और लड़की दोनों ही बालिग हैं। उन्होंने ये शादी अपनी मर्जी से बिना किसी दबाव में आकार की है। ऐसे में जब उन्होंने राजस्थान पुलिस के सामने सरेंडर किया तो उन्होंने सत्यापन की कार्रवाई करके उन्हें वापस छोड़ दिया। अब पुलिस तो चली गई लेकिन कपल को डर है कि बीजेपी सांसद निहालचंद मेघवाल का नाम इस केस से जुड़ा होने के चलते ये हाई प्रोफाइल मामला बन गया है। ऐसे में पुलिस उन्हें आगे भी परेशान कर सकती है।

फिलहाल कनिका का अपने पापा के नाम संदेश का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग भी इस पर तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि प्यार और शादी सभी को अपनी मर्जी से करने का हक होना चाहिए।

वैसे इस मामले पर आपकी क्या राय है?

Back to top button