बॉलीवुड

Bigg Boss OTT की बॉस बनी Divya Agrawal, जानिए कैसा रहा उनका यह सुहाना सफ़र…

Bigg Boss OTT से पहले भी कई पुरस्कार अपने नाम कर चुकी हैं दिव्या अग्रवाल, जानिए कौन सी ऐसी बात रही। जिस वज़ह से दिव्या बनी विजेता...

बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंड फिनाले दिव्या अग्रवाल ने अपने नाम कर लिया है। जी हां वहीं निशांत भट्ट दूसरे स्थान पर रहें और शमिता शेट्टी तीसरे नंबर पर रही है, जबकि प्रतीक सहजपाल ने बिग बॉस 15 में डायरेक्ट एंट्री ली। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी को करण जौहर होस्ट कर रहे थे और बिग बॉस ओटीटी पहली बार डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आया है। पहली बार इस शो को करण जौहर ने होस्ट किया है। वहीं पिछले डेढ़ महीने से यह शो लगातार खबरों में बना हुआ था।

अब शो की कंटेस्टेंट रही दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने सभी को पीछे छोड़ते हुए शो जीत लिया है। ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) की ट्रॉफी के साथ-साथ दिव्या (Divya Agarwal) को 25 लाख रुपये की राशि भी मिली है।

बता दें कि वूट (Voot) पर 8 अगस्त से शुरू होने वाले इस शो ने खूब सुर्खियां बटोरी। शो में कंटेस्टेंट्स के आपसी झगड़ों से लेकर दोस्ती और प्यार भी दिखाई दिया। दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ‘बिग बॉस ओटीटी’ से पहले भी कुछ रियलटी शोज में दिखाई दे चुकी हैं। गौरतलब हो कि सोशल मीडिया पर भी दिव्या (Divya Agarwal) की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। खास तौर पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ में आकर उनकी पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ। ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में दिव्या बिना किसी कनेक्शन के पूरे सीजन में टिकी रहीं और आख़िर में विजेता बनकर उभरी वह उनके लिए काफ़ी बड़ी बात रही।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voot (@voot)

वहीं इस अवसर पर दिव्या अग्रवाल ने फैंस का आभार व्यक्त किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह दर्शकों की आभारी है। करण जौहर ने इसके पहले बिग बॉस के सभी फाइनलिस्ट का परिचय करवाया और उनकी जर्नी भी दिखाई। इनमें प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, राकेश बापट, दिव्या अग्रवाल और निशांत भट्ट शामिल थे। गौरतलब हो कि बिग बॉस ओटीटी की विजेता रही दिव्या अग्रवाल इससे पहले भी कई ख़िताब अपने नाम कर चुकी हैं। दिव्‍या ने कई एड में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का डांस कोरियोग्राफ भी किया है। उन्होंने साल 2016 में ‘मिस इंडियन प्रिंसेस’ और ‘मिस टूरिज्‍म इंटरनेशनल इंडिया’ का खिताब भी जीता है।

अब बात दिव्‍या अग्रवाल के बैकग्राउंड की करें। तो इनका जन्म 4 दिसंबर 1992 को हुआ था। दिव्‍या के पिता का नाम संजय और मां का नाम रोजी अग्रवाल है। वहीं दिव्या का एक छोटा भाई प्रिंस भी हैं। अपने परिवार के साथ दिव्‍या अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बता दें कि अक्टूबर 2018 में दिव्या ने एमटीवी इंडिया के ‘ऐस ऑफ़ स्पेस 1’ में हिस्सा लिया था और इस शो में वह विनर भी रही थीं।

इसके अलावा बात अगर दिव्या के रिलेशनशिप की करें तो वह इन दिनों वरुण सूद के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं।

वहीं इससे पहले उनका नाम प्रियांक शर्मा के साथ जुड़ चुका है।

दिव्या के जीत का कारण…

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी में दिव्या का परफॉर्मेंस शुरू से ही जबरदस्त रहा और ये कुछ कारण रहें जिसकी वज़ह से वह विनर बनकर उभरी…

Play Alone…

दिव्या अग्रवाल ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ में बिना किसी कनेक्शन के एंट्री की। हालांकि, शुरुआत में ही दिव्या की शमिता शेट्टी के साथ अच्छी दोस्ती हो गई थी। मगर जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता गया दोनों के भी झगड़े शुरू हो गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voot (@voot)

शो में दिव्या अग्रवाल ने हर बार अपने लिए आवाज उठाई। इतना ही नहीं, दिव्या ने शो के होस्ट करण जौहर को भी उनका फैसला सुनाने नहीं दिया था। वहीं अकेले होने के बाद भी शो में दिव्या कभी कमजोर नहीं दिखीं।

बता दें कि जहां लोग झुंड में आकर अपने खेल को मजबूत बनाते हैं तो वहीं, दिव्या की ताकत थी अकेले खेलना। हालांकि, इसी चीज को उनकी कमजोरी के तौर पर भी देखा जा सकता है क्योंकि उन्हें ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में कोई भी पक्का दोस्त नहीं मिला।


शो के प्रीमियर पर कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल से दिव्या का झगड़ा शुरू होकर घर के लगभग सभी कंटेस्टेंट्स के साथ रहा। फिर चाहे वो शमिता शेट्टी हों या निशांत भट, मूस जट्टाना हो या नेहा भसीन। दिव्या अग्रवाल की शो के दौरान बहुत से लोगों से असहमति भी रही।

Back to top button