बॉलीवुड

पीएम नरेंद्र मोदी’ ओटीटी पर होने वाली है रिलीज, विवेक ओबेरॉय निभा रहे हैं मोदी की भूमिका…

विवेक आनंद ओबेरॉय अभिनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का डिजिटल रिलीज होने जा रहा है। जी हां ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ 23 सितंबर से एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी। गौरतलब हो कि इस फिल्म के बारे में बात करते हुए विवेक ने कहा कि, “मैं अपने प्रधानमंत्री के लिए बहुत सम्मान रखता हूं और यह एक सम्मान की बात है कि मुझे सिनेमा के माध्यम से दुनिया को उनकी कहानी बताने का मौका दिया गया।”

Modi Ott

इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि, “यह मोदी जी की यात्रा को उनके मामूली मूल से गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में उनकी ऐतिहासिक जीत और भारत के प्रधानमंत्री के रूप में उनके नामांकन के बारे में बताता है। मुझे बहुत खुशी है कि इस प्रेरणादायक कहानी की रिलीज के साथ अब व्यापक पहुंच होगी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MX Player (@mxplayer)


वहीं बता दें कि प्रधानमंत्री के जीवन पर आधारित बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विवेक आनंद ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं और यह फिल्म महत्वपूर्ण वास्तविक जीवन की घटनाओं के पेचीदा उपक्रमों के साथ प्रधानमंत्री मोदी के परिवर्तन का अनुसरण करती है।

गौरतलब हो कि डिजिटल रिलीज के बारे में बोलते हुए, निर्देशक ओमंग कुमार कहते हैं कि, “यह फिल्म एक प्रधानमंत्री के जीवन को क्रॉनिकल और जश्न मनाने वाली पहली फिल्म है। मुझे बहुत खुशी है कि एमएक्स प्लेयर इस कहानी को वह दे रहा है जिसके वे हकदार है और हमारे देश में अधिक घरों तक पहुंचने का मौका है।”

Modi Ott

अब बात अगर इस फ़िल्म के स्टार कास्ट की करें तो फ़िल्म में विवेक आनंद ओबेरॉय के अलावा मनोज जोशी, बरखा बिष्ट, जरीना वहाब और बोमन ईरानी सहित कई कलाकार हैं।

Back to top button